भूषण कुमार के पार्टी सॉन्ग ‘शांति’ के लिए निक्की तंबोली और मिलिंद गाबा आए साथ

सिंगर और रैप सेंसेशन मिलिंद गाबा, भूषण कुमार की टी-सीरीज ‘शांति’ के साथ अपने अगले कोलेबरेशन के लिए तैयार हैं। उबेर-कूल मिलिंद खुबसूरत निक्की तंबोली को जॉइन कर रहे हैं। बिग बॉस 14 की रनर अप होने और वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए खबरों में चर्चित, यंग एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले मिलिंद के साथ वीडियो शूट किया था।

मिलिंद गाबा के म्यूजिक और लिरिक्स, तथा असली गोल्ड के एडिशनल रैप लिरिक्स के साथ, ‘शांति’ आपको अपने पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर देता है। सत्ती ढिल्लों द्वारा निर्देशित बेमिसाल म्यूजिक वीडियो, अपने रंगीन सेट्स के साथ, कराओके सेशन के दौरान मिलिंद और निक्की वाकई में शानदार लग रहे हैं। नई जोड़ी बहुत प्यारी है और स्क्रीन पर उनकी कैमिस्ट्री निश्चित रूप से उनके फैंस को पसंद आएगी। इससे पहले, भूषण कुमार और मिलिंद गाबा के ‘नाचूंगा ऐसे’ ने अपनी वर्चुअल प्रोडक्शन टेक्नोलॉजी के साथ देश में डिजिटल म्यूजिक रिवॉल्युशन की शुरुआत की थी। वे अब म्यूजिक इंथुसियास्ट को एक अपबीट पार्टी सॉन्ग देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका म्यूजिक वीडियो, ट्रैक की तरह ही मजेदार है।

मिलिंद गाबा कहते हैं, “इस टी-सीरीज ट्रैक में निक्की तंबोली ने चार चाँद लगा दिए। ‘शांति’ एक बहुत ही अपबीट और पेपी ट्रैक है, जो आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देता है।”
निक्की तंबोली कहती हैं, “मिलिंद गाबा के साथ इस ट्रैक की शूटिंग करना बेहद शानदार रहा। हमने सेट पर खूब मस्ती की और इसकी झलक ‘शांति’ के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएगी।”
इंतजार की घड़ियाँ खत्म होने को हैं, क्योंकि यह अपबीट पार्टी सॉन्ग 22 जून 2021 को रिलीज होने जा रहा है।

Leave a Reply