कवर्धा। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है, इसका सबसे बड़ा प्रमाण धान खरीदी पर बोनस देने की घोषणा और तुरंत ही इसके लिए आदेश जारी  करना है । अब हमें चौथी बार सरकार बनाने से कोई रोक नही सकता ।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष श्री रामकुमार भट्ट जी, संसदीय सचिव श्री मोतीराम चंद्रवंशी जी और कवर्धा विधायक श्री अशोक साहू जी ने प्रेस से कही । उन्होने कहा कि प्रदेश की रमन सरकार किसान हितैषी है, उसने किसानों के दर्द को समझते हुए उनकी कठिनाईयों को महसूस करते हुए बोनस देने की घोषणा की । भाजपा की रमन सरकार ने प्रदेश 13 लाख किसानों को 21 सौ करोड़ बोनस देने का निर्णय लेकर ऐतिहासिक कार्य किया है, हम इसके लिए आभारी है । भाजपा आगे और भी किसान हित को ध्यान में रखेगी । उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह जी के घोषणा करते ही कार्यकर्ताओं और जिले के सभी किसानों में प्रसन्नता व्याप्त हो गई । जिलें के सभी मंडलों और शक्तिकेन्द्रों में कार्यकर्ताओं और किसानों ने आतिशबाजी कर खुशियां बांटी है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रामकुमार भट्ट जी, संसदीय सचिव श्री मोतीराम चंद्रवंशी जी और कवर्धा विधायक श्री अशोक साहू जी ने कहा कि किसानों का अगर दुख दर्द समझने वाला है तो वो भाजपा की सरकार है । इस फैसले सेे किसानों की आर्थिक स्थिति सुधारने वाला हैं । वर्तमान में किसानों के समक्ष संभावित अकाल की स्थिति निर्मित है । अकाल से पीड़ित छत्तीसगढ़ के किसानों की बेहतरी के लिए प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी ने जो संवेदना दिखाई है उसके लिए वह जिले  की जनता की ओर से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी और मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह जी को धन्यवाद देते हैं । उनके इस फैसले से किसानों का मनोबल बढ़ा है उनके जीवन में खुशी आएगी । उन्होने बताया कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह जी की सरकार ने वर्ष 2013-14 में किसानों को 2,374 करोड़ रुपये बोनस राशि दी थी । उन्होने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में वर्ष 2018 में विधानसभा चुनाव होने हैं । छत्तीसगढ़ की लगभग 80 फीसदी जनता किसान है तथा यहां का मुख्य फसल धान है । राज्य के किसानों को धान खरीदी में बोनस देने से निश्चित ही प्रदेश में भाजपा की चौथी बार भी सरकार बनेगी । इसके लिए भारतीय जनता पार्टी इस फैसले के बाद बोनस आभार सप्ताह के नाम से लोगो के बीच पहुॅंचेगी । इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिले के अपने सभी शक्तिकेन्द्रों में मोटर सायकल रैली, नुक्कड़ सभाओं का आयोजन करेगी ।