अकोला में 7 करोड़ के पुल निर्माण की स्वीकृति, क्षेत्र के सरपंचों और पदाधिकारियों ने मंत्री गुरु रुद्र कुमार का जताया आभार

सरपंचों ने कहा- अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों से जनता बेहद खुश

रायपुर 12 मार्च, 2022। गांव को शहर तक बेहतर कनेक्टिविटी की आवश्यकता को देखते हुए पुल पुलिया और सड़क निर्माण के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने 2022-23 के बजट में विशेष प्राथमिकता दी है। इसी क्रम में अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अकोला बगीचा के पास खारुन नदी में पुल निर्माण हेतु 7 करोड़ रुपए की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र के सरपंचों और पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार जी को धन्यवाद ज्ञापित किया। मंत्री गुरु रूद्र कुमार जी प्रयास से इस पुल के निर्माण हो जाने से क्षेत्रीय लोगों को शहर से जोड़ने में मदद मिलेगी। क्षेत्र से आए सरपंचों ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार जी के प्रयास से क्षेत्र में हो रहे विभिन्न विकास कार्यों से अहिवारा विधानसभा क्षेत्र की जनता बेहद खुश है। खारून नदी में पुल निर्माण से इस मार्ग से रोजाना सैकड़ों कामगार मजदूरों को औद्योगिक क्षेत्र उरला, बिरगांव जाने में कोई तकलीफों का सामना नहीं करना पड़ेगा। वही बरसात के दिनों में भी क्षेत्र की जनता को कोई परेशानी नहीं होगी।

बजट में अकोला के लिए 7 करोड़ के पुल निर्माण की स्वीकृति मिलने पर कांग्रेस पदाधिकारी और सरपंचों ने क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार जी का आभार व्यक्त किया एवं धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार और माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के कार्यों की सराहना की।

इस अवसर पर अहिवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हीरा वर्मा, पूर्व सरपंच लहंगा अजय मढरिया, अकोला सरपंच भूपेंद्र दुबे, खनिज न्यास निधि के सदस्य जगदीश मारकंडे, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री उमेश साहू, घनाराम गजपाल उपस्थित थे।