मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल ने की सौजन्य मुलाकात

राज्य के शासकीय अधिकारियों -कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए आभार व्यक्त किया

वर्ष 2016 बैच के डिप्टी कलेक्टरों को संयुक्त कलेक्टर के पद पर क्रमोन्नत करने के केबिनेट के निर्णय के लिए भी जताया आभार

रायपुर, 14 मार्च 2022/  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके विधानसभा परिसर स्थित कार्यालय कक्ष में छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल ने संघ के अध्यक्ष श्री आशुतोष पांडे के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने राज्य के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाली के फैसले के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने राज्य के वर्ष 2022-23 के बजट में पुरानी पेंशन योजना लागू करने की घोषणा की है। 

प्रतिनिधिमंडल ने वर्ष 2016 बैच के डिप्टी कलेक्टरों को संयुक्त कलेक्टर के पद पर क्रमोन्नत करने के केबिनेट के निर्णय के लिए भी मुख्यमंत्री श्री बघेल के प्रति आभार जताया। 

प्रतिनिधिमंडल में छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के कोषाध्यक्ष श्री हरवंश मिरी डिप्टी कलेक्टर ,सदस्य गण सर्वश्री सौमिल चौबे अपर कलेक्टर, विनय अग्रवाल संयुक्त कलेक्टर ,राजेश पात्रे संयुक्त कलेक्टर ,आशीष टिकरिहा संयुक्त कलेक्टर, प्रकाश टंडन डिप्टी कलेक्टर, सुश्री शम्मी नाहीदी डिप्टी कलेक्टर, सर्वश्री सूरज कश्यप डिप्टी कलेक्टर, वाय के मेश्राम डिप्टी कलेक्टर, नभ एल स्माईल डिप्टी कलेक्टर और श्री उमेश पटेल डिप्टी कलेक्टर भी उपस्थित रहे।