मोबाईल लाइफस्टाइल एक्सेसरीज के 6 नए प्रोडक्ट्स रेंज के साथ मोबिला इंडस्ट्री लीडर बनने की दिशा में अग्रसर

रायपुर : पिछले 10 वर्षों से बेहतरीन क्वालिटी की मोबाईल बैटरी से मार्केट में अपनी पहचान बनाने वाली अग्रणी ब्रांड मोबिला ने आज देश के चुनिंदा शहरों में जिनमें रायपुर शामिल है, उसमे छः नए मोबाइल लाइफ स्टाइल एक्सेसरीज़ बाज़ार में उतारने की घोषणा की है. इन छः नए प्रोडक्ट्स के साथ मोबिला की रेंज में अब तक 500 से ज्यादा प्रोडक्ट्स हो गए हैं.

आज जब तकनीक एक रोज़मर्रा की जरूरत के रूप में घर – घर में इस्तेमाल हो रही है, डिजिटल जीवन अब एक हकीकत बन गया है; मोबिला की यह नवीनतम मोबाइल और साउंड एक्सेसरीज़ उत्पादों की शृंखला लोगों की गैजेट्स के साथ दोस्ती को फिर से परिभाषित करेगी। ये उत्पाद निश्चित रूप से सभी आयु वर्ग के लोगों की बाहरी दुनिया से जुड़े रहने की जरूरतों को पूरा करेंगे.

इस मौके पर मोबिला के को-फाउंडर जिग्नेश शाह ने कहा, “हम एक ऐसे बदलाव की कगार पर हैं जिसमें टेक्नोलॉजी लक्ज़री के बजाये लोगों की रोजाना की जरूरत बन गई है। स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई हो, घर से काम करना हो, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन ढूँढना हो हमारा अस्तित्व अब डिजिटल संसाधनों पर निर्भर करता है। हमने इस समय में अपने ग्राहकों को उनकी हर पल की जरूरत को पूरा करने के लिए आरामदायक, टिकाऊ, लंबे समय तक चलने वाले छः नए मोबाइल लाइफस्टाइल उत्पादों को बाज़ार में लाने का फैसला किया है।

मोबाइल और साउंड एक्सेसरीज़ रेंज लोगों की व्यक्तिगत के साथ – साथ व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने में उपयोगी साबित होगी. उत्पादों की यह उच्च – गुणवत्ता वाली किफायती शृंखला कम से कम 180 से 365 दिन की गारंटी के साथ आती है।

मोबिला के को – फाउंडर श्री हेतल शाह ने कहा – “हम परंपरागत रूप से एक मोबाइल एक्सेसरीज निर्माता के रूप में जाने जाते हैं और हमारी बैटरी अच्छी क्वालिटी की हैं और लम्बे समय तक चलती हैं। अब हमने नई जीवन शैली की श्रुंखला जैसे स्मार्टवॉच – MSmart 7.0, TWS ईयरबड्स – MBuds 101, नेकबैंड – MBuddy 101, पार्टी स्पीकर – Clubber 102, Clubber 103, पोर्टेबल स्पीकर – MRock 102, MRock 103, हेडफ़ोन – MJoy 101, डाटा केबल – Linker 101 जैसी कई और श्रुंखला लॉन्च करने का फैसला किया। हमारे 80% उत्पादों को भारत में बनाए जाने के साथ, हमें विश्वास है कि स्थानीय स्तर पर हम विश्व स्तरीय उत्पादों का निर्माण कर सकते हैं।

एक मजबूत सेल्स, सर्विस, मार्केटिंग टीम और चैनल पार्टनर्स के बड़े नेटवर्क के साथ, ब्रांड मोबिला नए बाजारों में प्रवेश करने और बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है।