मंत्री डॉ. डहरिया ने गांव के चौक पर लगाई चौपाल, ग्रामीणों की समस्याओं का किया त्वरित निदान

युवाओं को क्रिकेट किट के लिए दिए दस हजार रूपयेग्रामीण शौचलय निर्माण के लिए मौके पर ही राशि जारी करने अधिकारी को दिए निर्देश

रायपुर, 11 अक्टूबर 2021/नगरीय प्रशासन, विकास एवं श्रम मंत्री डॉं. शिवकुमार डहरिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र आरंग में जनसम्पर्क के दौरान ग्राम खपरी (गुमा) में अचानक ग्रामीणों की समस्या जानने गांव के चौक में बैठकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए। जैसे ही मंत्री जी के आने की खबर गांव वालों को हुई, उन्होंने अपना आवेदन प्रस्तुत कर मंत्री जी के समक्ष अपनी बातें रखीं। ग्रामीणों ने शौचालयों के निर्माण की स्वीकृति के बाद भी उसकी लंबित राशि नहीं मिलने के बारे मंत्री जी को अवगत कराया। मंत्री डॉ डहरिया ने तुरंत मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत आरंग को संबंधित हितग्राहियों को राशि स्थानांतरित करने के निर्देश दिए।
वही भीड़ में उपस्थित कुछ युवा खिलाड़ियों ने भी कबड्डी मेट और क्रिकेट किट की मांग की। क्रिकेट किट के लिए तुरंत मंत्री जी द्वारा युवाओं को 10 हजार रूपये अनुदान दिया। उन्होंने युवाओं को अवगत कराया कि युवा खिलाड़ियों के लिए जरूरत के अनुसार कबड्डी मेट आरंग में निःशुल्क उपलब्ध करने की व्यवस्था की गई है। डॉ. डहरिया ने ग्रामीणों के सांथ दुर्गा पंडाल में माता के दर्शन कर आरंग वासियो और प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।