दिल्ली पुलिस ने ‘रावण’ का काटा चालान

नई दिल्ली। दिल्ली में ‘रावण’ को हेलमेट की जगह मुकुट पहनकर बाइक चलाना महंगा पड़ गया। दिल्ली की यातायात पुलिस ने इस रावण का चालान काट दिया। ‘रावण’ ने भी जुर्माना भरकर पुलिस से पिंड छुड़ाया।

दरअसल मामला यह है कि दिल्ली यातायात पुलिस ने हेलमेट की बजाय मुकुट पहनकर बाइक चलाने के लिए अभिनेता मुकेश ऋषि का चालान काटा। वह लाल किला मैदान में आयोजित हो रही एक रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे हैं। इंडिया गेट के आसपास रावण की वेशभूषा में मोटरसाइकिल चलाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उनको नोटिस भेजा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह दिल्ली यातायात पुलिस मुख्यालय पहुंचे और जुर्माना भरा।

गौरतलब है कि इस बार दिल्ली में आयोजित होने वाली रामलीलाओं में कई बड़े स्टार रोल निभा रहे हैं। इस साल केंद्रीय मंत्रियों से लेकर सांसद और विधायक तक रामलीला का हिस्सा बन रहे हैं। रामलीला में इस बार दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी अंगद के रोल में नजर आएंगे। मनोज तिवारी ने पिछले साल भी इसी रामलीला में हिस्सा लिया था।

वहीं केंद्रीय मंत्री विजय सांपला जो पंजाब से सांसद भी हैं, भले ही हर वक्त व्यस्त रहते हों लेकिन अपने रामलीला प्रेम से दूर नहीं रह पाए। सांपला इस बार निषाद राज के रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा भाजपा काउंसलर रहीं शोभा विजेंद्र गुप्ता भी इस बार हिस्सा ले रही हैं। शोभा अहिल्या का किरदार निभा रही हैं। वहीं, रवि किशन अंगद का रोल निभान रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *