नगर निगम द्वारा राजधानी शहर के विभिन्न मार्गो से 66 आवारा मवेशियों को गौठानों में भेजा गया

रायपुर – नगर पालिक निगम रायपुर द्वारा रोका-छेका अभियान के तहत राजधानी शहर के विभिन्न मार्गो में आवारा मवेशियों को काउकेचर वाहनों में सभी जोनों से भेजकर उन्हें विशेष टीमों के माध्यम से पकड़कर निगम क्षेत्रों के गौठानों में भेजे जाने की कार्यवाही निरंतरता से जारी है। इस क्रम में सभी जोनों से दिन भर अभियान चलाकर कुल 66 आवारा मवेशियों को पकड़कर काऊकेचर वाहन की सहायता से गौठानों में भेजने की कार्यवाही की गयी।

इस संबंध में नगर निगम जोन 10 के जोन कमिश्नर एवं रोका-छेका अभियान के नोडल अधिकारी श्री दिनेश कोसरिया ने बताया कि आज जोन 1 ने अनुराग रेसीडेंसीयल से 6 आवारा मवेशियों को पकड़कर अटारी गौठान भेजा। जोन 2 ने डब्ल्यूआरएस ओव्हर ब्रिज एवं विभिन्न मुख्य मार्गो से 6 आवारा मवेषियों को पकडकर गौठान भेजा। जोन 4 ने कटोरा तालाब, बूढापारा, कंकालीपारा मार्ग से 5 आवारा मवेषियों को पकडकर अटारी गौठान भेजा।

जोन 5 ने विभिन्न मुख्य मार्गो से 5 आवारा मवेषियों को पकडकर अटारी गौठान भेजा। जोन 6 ने विभिन्न मुख्य मार्गो से 15 आवारा मवेषियों को पकडकर फुण्डहर गौठान भेजा। जोन 8 ने विभिन्न मुख्य मार्गो से 15 आवारा मवेषियों को पकडकर अटारी गौठान भेजा। जोन 9 ने विधानसभा मार्ग से 5 आवारा मवेशियों को पकड़कर अटारी गौठान भेजा। जोन 10 ने देवपुरी, डुमरतराई, डूंडा मार्ग से 9 आवारा मवेषियों को पकडकर फुण्डहर गौठान भेजा। अभियान आगे भी निरंतरता से जारी रहेगा।