‘गोलमाल अगेन’ चार दिन में 100 करोड़ के पार, सोमवार को कमाई छप्पर फाड़

नई दिल्ली: आखिरकार अजय देवगन को खुशी मनाने की वजह मिल गई है. उनकी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है और पहले चार दिन में ही 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने सोमवार को 16.04 करोड़ रु. की कमाई की. इस तरह फिल्म ने चार दिन में 103.64 करोड़ रु. कमाए. ‘गोलमाल अगेन’ ने पहले दिन 30.14 करोड़ रु., दूसरे दिन 28.37 करोड़ रु. और तीसरे दिन 29.09 करोड़ रु. कमाए थे.

ये हॉरर कॉमेडी विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने विदेश में सोमवार तक 22.95 करोड़ रु. कमाए. इस तरह फिल्म दुनिया भर में 125 करोड़ रु. की कमाई कर गई है. ‘गोलमाल अगेन’ को लगभग 3,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. सूत्रों की मानें तो फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रु. है जिसमें 80 करोड़ रु. प्रोडक्शन लागत है जबकि 20 करोड़ रु. प्रमोशन की लागत बताई जाती है.

‘गोलमाल अगेन’ के लिए एक अच्छी बात यह है कि फिल्म को इस शुक्रवार को कोई कड़ी टक्कर का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इस हफ्ते कोई बड़ी पिक्चर रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में कॉमेडी का धमाल होने की वजह से ‘गोलमाल अगेन को फायदा मिल सकता है. वैसे भी रोहित शेट्टी और ‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने फिल्म के पांचवें पार्ट के आने के संकेत ट्विटर पर दे दिए हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *