आपत्तिजनक सीडी रखने के मामले में पत्रकार विनोद वर्मा गिरफ्तार

रायपुर(हि. स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के मामले में नया खुलासा कर सनसनी फैला दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस सेक्स सीडी को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप विनोद वर्मा पर लगा है, वह सीडी प्रदेश के एक कद्दावर मंत्री की है। भूपेश बघेल ने दावा किया कि चूंकि ये सेक्स सीडी एक मंत्री की है, इस कारण से मंत्री को बचाने के लिए विनोद वर्मा को आनन-फानन में गिरफ्तार कर लिया गया है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इस सेक्स सीडी की जांच की मांग की है। ऐसी जानकारी मिली है कि विनोद वर्मा भूपेश बघेल के रिश्तेदार हैं।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में एक आला नेता की अश्लील सीडी बनाकर ब्लैकमेल करने के कथित आरोप में बीबीसी के पूर्व वरिष्ठ पत्रकार और एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य विनोद वर्मा को हिरासत में लिया गया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने यूपी पुलिस के सहयोग से विनोद वर्मा को उनके इंदिरापुरम, गाजियाबाद स्थित उनके घर से हिरासत में लिया है।

विनोद वर्मा को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
छत्तीसगढ़ में एक आला नेता की अश्लील सीडी बनाकर ब्लैकमेल करने के कथित आरोप में बीबीसी के पूर्व वरिष्ठ पत्रकार और एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य विनोद वर्मा को हिरासत में लिया गया है। छत्तीसगढ़ पुलिस के आला अधिकारियों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक भाजपा के कार्यकर्ता प्रकाश बजाज ने पुलिस में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी। बजाज ने अपनी लिखित शिकायत में कहा था कि फोन पर कुछ लोग लगातार काल कर धमकी दे रहे है। फोन करने वाले कहते हैं कि तुम्हारे आका की अश्लील सीडी मेरे पास है। बजाज की शिकायत में कहा गया है कि धमकी देकर मोटी रकम की डिमांड की जा रही थी।

इधर प्रकाश बजाज की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराध कायम करने के बाद मामले की जांच के लिए एक टीम दिल्ली भेजी। पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस की टीम को उस दुकान का पता चला जहां से सीडी की मास्टर कॉपी से हजारों सीडी बनाई गई। दुकान के संचालक से हुई पूछताछ में विनोद वर्मा का नाम सामने आया।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि निशानदेही के आधार पर गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले विनोद वर्मा के घर पर दी गई दबिश में 500 पोर्न सीडी बरामद हुई हैं। पुलिस ने घर से दो लाख रुपये नगद, पेन ड्राइव, लैपटॉप, डायरी जब्त किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने विनोद वर्मा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार आज उन्हें उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।
(साभार :हिन्दुस्थान समाचार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *