सोनिया की बिगड़ी तबीयत, गंगाराम अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक तबियत बिगड़ गई है. उन्हें शिमला से लाकर दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें पेट से संबंधित किसी परेशानी की शिकायत है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, उन्हें निगरानी में रखा गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया शिमला के निजी दौरे पर गई थी, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, इसके बाद उन्हें दिल्ली लाया गया. उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया.

अस्पताल के चेयरमैन (प्रबंधन बोर्ड) डीएस राणा ने बताया कि 70 वर्षीय सोनिया गांधी डॉक्टरों की देखरेख में हैं. राणा ने एक बयान में कहा, “सोनिया गांधी को आज शाम पांच बजे अस्पताल लाया गया. उन्हें पेट में परेशानी थी और निगरानी रखने के लिए उन्हें भर्ती किया गया है.”

सूत्रों के अनुसार सोनिया को शिमला से एक एयर-एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. वह छुट्टी मनाने शिमला गई थीं. सोनिया को शिमला से वापस लाने के लिए अस्पताल के डॉक्टरों के एक दल को भेजा गया था. कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है.

हिमाचल प्रदेश उन गिने-चुने राज्यों में है जिसमें कांग्रेस की सरकार है. उन्हें कांग्रेस द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल किया गया है. पिछले वर्ष वाराणसी में कैपेंनिंग के दौरान सोनिया बीमार हो गई थीं. वह रो शो बीच में रद्द करके वापस दिल्ली लौट आई थीं.

सोनिया गांधी कई वर्षों से बीमार हैं. सोनिया गांधी अपनी बीमारी का इलाज के लिए अमेरिका जा चुकी हैं. हालांकि पार्टी ने बीमारी की प्रकृति के बार में बताने से इनकार कर दिया था. माना जा रहा है कि उनकी बीमारी के चलते ही अब उनके बेटे पार्टी की कमान संभालेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *