प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स की 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फोर्ब्स की 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में शामिल हो गई हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी पहचान बनाई है और यही वजह है कि उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को फोर्ब्स ने मनोरंजन और मीडिया के क्षेत्र में सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में 15वें पायदान पर रखा है. फोर्ब्स की इस लिस्ट में पॉप क्वीन बियोंस चौथे स्थान पर, गायक टेलर स्विफ्ट 12वें और हैरी पॉटर की लेखिका जेके रोलिंग 13वें पायदान पर हैं.

वहीं प्रियंका फोर्ब्स की सभी श्रेणी की सूची में 97वें स्थान पर हैं. बता दें, अपनी दमदार अदाकारी के अलावा प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल अंबेसडर के रुप में योगदान के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में फोर्ब्‍स ने ‘क्वांटिको’ में अभिनय के बाद प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की सूची में शामिल कि

या था. वह यह प्रतिष्ठा पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं. टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की इस सूची में प्रियंका आठवें पायदान पर हैं.

मंगलवार को अमेरिका के मैनहटन इलाके में जहां आतंकी हमले हुए थे, प्रियंका का घर उस घटना से महज कुछ ही दूरी पर था. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि जिस जगह हमला हुआ वह उनके घर से सिर्फ पांच ब्लॉक्स की ही दूरी पर है. प्रियंका अभी ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए अमेरिका में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *