जनसुविधा हेतु फ्लाई ओवर निर्माण के लिए विधायक कुलदीप जुनेजा ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सौंपा ज्ञापन

रायपुर। आज पंडित जवाहर नेहरू मेडिकल कॉलेज के सभागार में राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण के तहत छत्तीसगढ़ में विकास कार्यों एवं सड़क विस्तारीकरण कार्यों का में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। 9,240 करोड़ रुपये की कुल लागत से 1017 कि.मी. लंबी 33 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का कार्य होगा।

कार्यक्रम में विधायक कुलदीप जुनेजा ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर सी.आर.एफ.फंड से फ्लाई ओवर निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा जिस पर श्री गडकरी ने हर संभव प्रयास अकरने का आश्वासन दिया है। विधायक कुलदीप जुनेजा ने सौंपे गए पत्र में मांग की है कि फाफाडीह गंज थाना चौक से वाल्टेयर रेलवे लाइन में ट्राफिक समस्या को कम करने हेतु सी.आर.एफ.फंड से सिंगल कॉलम फ्लाई ओवर निर्माण करने हेतु निवेदन किया है। यदि यह फ्लाई ओवर निर्माण होता है तो वहां ट्रैफिक की समस्या से जनता को राहत मिलेगी और उनका समाया बचेगा।

इस अवसर पर विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा कि क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को फ्लाई ओवर निर्माण हेतु निवेदन किया है। आए दिन क्षेत्र में सकरी सड़क के कारण क्षेत्रवासियों को ट्रैफिक की समस्या से जूझना पड़ता था यदि वहां फ्लाई ओवर निर्माण होता है तो जनता को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिलेगा और उनका समय बचेगा।