महिंद्रा ने लॉन्च किया स्कॉर्पियो का अपग्रेड वर्जन

महिंद्रा एंड महिंद्रा (M&M) ने अपनी पावरफुल गाड़ी स्कॉर्पियो का फेसलिफ्ट वर्जन बाजार में उतारा है. हाई पावर टॉर्क, दमदार परफॉर्मेंस के साथ स्टाइल और लुक में भी कई बदलाव किए गए हैं. नई स्कॉर्पियो के S3 वेरिएंट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 9.97 लाख रुपये है. देश भर में महिंद्रा के शोरूम्स में यह गाड़ी जल्द उपलब्ध होगी. महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो को 6 अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया है.

नई स्कॉर्पियो में है पावरफुल mHawk इंजन
महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो में पावरफुल mHawk इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 140 bhp अत्याधुनिक पावर के साथ 320Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. इंटीरियर और एक्सटीरियर डिज़ाइन में छोटे-बड़े कई बदलाव के साथ नई स्कॉर्पियो को शानदार लुक दिया गया है. इसके इंटीरियर में लेदर फिनिश के साथ प्रीमियम और स्टाइलिश टच दिया गया है.

दूसरे फीचर्स की बात करें तो अपग्रेड वर्जन में डायनामिक असिस्ट रिवर्स पार्किंग कैमरा, वन टच लेन चेंज इंडिकेटर के साथ ऑटो विंडो रोल-अप की सुविधा है. सिक्योरिटी के नजरिए से इस गाड़ी में कई हाई-टेक सेफ्टी फीचर दिए गए हैं, जिनमें डुअल फ्रंट एयर-बैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पैनिक ब्रेक इंडिकेशन जैसे कई फीचर शामिल हैं. साथ ही, इसमें लेटेस्ट जेनरेशन के 9.1 Bosch एबीएस सिस्टम दिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *