कलेक्टर डॉ. भूरे ने जनचौपाल में सुनी लोगों की समस्याएं, किया यथा संभव समााधान

रायपुर 08 अगस्त 2022 :रायपुर जिला कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भूरे ने आज जनचौपाल में जिले के अलग-अलग जगहों से आये लोंगो की समस्याएं और परेशानियां से संबंधित आवेदनों का यथासंभव निराकरण किया। लोगों द्वारा प्रस्तुत आवेदनों का परीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर आवश्यक निर्देश भी दिए। आज जनचौपाल में 40 से अधिक आवेदन मिलें।

आज के जनचौपाल में नगर पंचायत कूंरा के शत्रुहन बंजारे ने प्रधानमंत्री सम्मान निधि का लाभ प्रदान करने, रावतपुरा फेस-2 मठपुरैना के निवासियों ने सार्वजनिक रूप से बने मुख्य मार्ग को बाधित किए जाने, तिल्दा के पंकज डोडवानी ने तहसीलदार द्वारा पारित स्थगन आदेश को हटाने संबंधी आवेदन प्रस्तुत किया। इसी तरह नगर पंचायत कूंरा वार्ड- 14 के निवासियों ने आवासीय पट्टा प्रदान करने, बिरगांव की आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर पुनः बहाली हेतु आवेदन पर कलेक्टर डॉ भुरे ने नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कही।

आरंग निवासी श्री रमेश पटेल ने शासकीय घास जमीन पर अतिक्रमण कर विधि विरुद्ध व्यावसायिक परिसर का निर्माण कार्य करने वाले के ऊपर कार्यवाही कर अतिक्रमण भूमि से बेदखल करने तथा मंदिरहसौद की शांता कोसरिया ने अपने पिता की संपत्ति पर हक दिलाने संबंधी आवेदन प्रस्तुत किया। कलेक्टर ने प्रस्तुत आवेदनों पर नियमानुसार संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।