सरोना में होने वाले ग्राउंड प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने किया शुभारम्भ

रायपुर : राजधानी रायपुर के पश्चिम विधानसभा के सरोना क्षेत्र में होने वाले ग्राउंड प्रीमियर लीग (GPL)क्रिकेट प्रतियोगिता का आज संसदीय सचिव व क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने विधिवत शुभारम्भ किया। सरोना के स्थानीय नागरिकों की उपस्थिति में विधायक विकास उपाध्याय ने नारियल तुड़वाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। ग्राउंड प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता सरोना के स्थानीय लोगों के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता हैं जिसमें सरोना के स्थानीय जन की सहभगिता रहती हैं।

विधायक विकास उपाध्याय ने ग्राउंड प्रीमियर लीग को लेकर कहा कि खेल के प्रति समर्पण का पर्याय यह प्रतियोगिता युवाओं को प्रोत्साहन देने वाला हैं,खेल भावना के साथ सरोना के सभी उम्र के लोग इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं जिससे आपसी भाईचारा और सौहाद्र के साथ लोग मिलकर इस प्रतियोगिता में शामिल होते हैं। सरोना में आज से शुरू होने वाले इस क्रिकेट प्रतियोगिता में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं जिसमें सरोना चैंपियन,सरोना स्टार,सरोना टाइगर,सरोना रॉयल,सरोना नाइट राइडर,सरोना किंग शामिल हैं।

आज के इस उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक विकास उपाध्याय के साथ पार्षद राजेश ठाकुर,अशोक ठाकुर,विजय सोनकर,नीलम सोनकर,अशोक गेलारे,सालिक ठाकुर,देवेंद्र साहू,संतोष साहू,संदीप सोनकर,अनिल गेलारे,तोमन साहू,रवि सोनकर,महेश सोनकर,कैलाश साहू,धनेश्वर सोनकर व अन्य सरोना वासी उपस्थित रहें।