कांग्रेस की गारंटी पर सबको भरोसा : भूपेश बघेल

दिनांक 1 नवंबर 2023, महासमुंद : भाजपा की गारंटी पर कोई गारंटी नहीं लेकिन कांग्रेस की गारंटी पर सबको भरोसा है। यह बात महासमुंद में आयोजित जनसभा में विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही। उन्होंने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और कांग्रेस के घोषणा के आधार पर चारों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

महासमुंद के जनसभा में मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब हम किसानों की कर्जमाफ़ी की बात करते है तो भाजपा नेताओं के पेट में दर्द होता है लेकिन उद्योगपतियों के कर्जमाफ़ी से इन्हें कोई दिक्कत नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तक भाजपा ने घोषणा पत्र जारी नहीं किया है क्योंकि उन्हें पता है कि वे सत्ता में आने वाले नहीं है।

हमने 5 साल की जनता की सेवा
जनसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमने पूरे 5 साल जनता की ईमानदारी के साथ सेवा की है। सुख-दुख, संकट और हर परिस्थिति में छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ कांग्रेस की सरकार खड़ी रही है और यही कारण है कि जनता का भरोसा हमने जीता है।

जो वादे कर रहे सब पूरा करेंगे
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अब तक छत्तीसगढ़ की जनता से 16 वादे कर चुकी है, जैसे ही हमारी पार्टी की सरकार बनेगी फिर से हम अपने सारे वादों को निभाएंगे। उन्होंने कहा कि किसानों की कर्जमाफ़ी, केजी से पीजी तक फ्री शिक्षा, गैस सिलेंडर पर 500 रुपये की सब्सिडी समेत 16 वादे हमने किए है और सभी वादों को हम पूरा करेंगे।

मोदी जी के राज में महंगाई बेकाबू
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार महंगाई को रोकने में पूरी तरह विफल रही है, हमारी माताएं बहनें घर चलाती है उन्हें महंगाई के चलते भारी दिक्कतें होती है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने महंगाई से सबकी कमर तोड़ के रख दी है। पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, केरोसिन, रासायनिक खाद समेत सबकी कीमत बढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की परेशानी को समझती है इसलिए जनता को राहत देने लगातार ठोस कदम उठा रही है।

सुशील आनंद शुक्ला
अध्यक्ष कांग्रेस संचार विभाग
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी