2018 के पहले भाजपा की डबल इंजन की सरकार थी राम वन गमन पथ माता कौशल्या की मंदिर नही बनाए

रायपुर/01 नवंबर 2023। उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2018 के पहले भाजपा की डबल इंजन की सरकार थी लेकिन राम वन गमन पथ माता कौशल्या की मंदिर नही बनाए।भाजपा की डबल इंजन की सरकार यानी कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार,वादाखिलाफी धोखा,लूट झूठ और जुमला इसके अलावा कुछ नही है।

भाजपा की डबल इंजन की सरकार से जनता को डबल धोखा मिल रहा है। मोदी, योगी, मामा, और खट्टर ने जनता के भविष्य का भट्ठा बैठा दिया। डबल इंजन की सरकार ने परेशानियों में जनता से ताली घंटी दीया जलवाते रहे और देश प्रदेश की सम्पतियों को दो लोगो को माटी के मोल बेचकर चुना लगा रहे है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश, गुजरात, हरियाणा, महाराष्ट्र सहित भाजपा शासित राज्यों एवं केंद्र की मोदी सरकार ने चुनाव में जनता से किये वादों में से एक भी वादा को पूरा नहीं किया है सिर्फ धोखा दिया है जनता भाजपा की केंद्र और राज्य की दोनों सरकारों से धोखा खायी है। डबल इंजन की सरकार जनता के भविष्य को कुचल रही है जनता के ऊपर डबल आफत बनकर टूट रही है किसान, नौजवान, माता, बहने, और बेटियों सबके लिए ट्रबल इंजन है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार किसानों को कर्ज मुक्त किया है, बिजली बिल हाफ दिया है, सिंचाई कर माफ किया है, आदिवासियों के कानूनी अधिकार दिए हैं, हर वर्ग के साथ न्याय किया है, 2018 चुनाव में किये वादों में से 98 प्रतिशत वादों को पूरा किया है। वहीं डबल इंजन की सरकार किसानों की धान नहीं खरीद रही है, महंगाई से राहत नहीं दिला पा रही है, युवाओं को रोजगार नहीं दे रही है, सिर्फ जुमला सुनाकर हवा हवाई बातें कर आम जनता का ध्यान भटका रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीशगढ़ में 2018 तक मोदी, रमन भाजपा की डबल इंजन की सरकार थी। जो किसानों को वादा अनुसार धान की कीमत 2100 रु. प्रति क्विंटल 300 रु. बोनस नहीं दिया 12वीं पास युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया आदिवासियों के लिए पेसा के नियम नहीं बनाएं आदिवासियों को 10 लीटर दूध देने वाली जर्सी गाय और उनके परिवार के एक सदस्य को नौकरी नहीं दिया। छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार के लिए कोई काम नहीं किया। छत्तीसगढ़ के भांचा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के राम वन गमन पथ के लिए कोई काम नहीं किया छत्तीसगढ़ की बेटी माता कौशल्या के मंदिर की ओर ध्यान नहीं दिया।