बस्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं को बृजमोहन ने दिया जीत का मंत्र

बूथ कार्यकर्ताओं की ली बैठक, कहा बस्तर की सभी सीटों पर करना है जीत दर्ज
कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उम्मीदों पर खरा उतरना है।
रायपुर|भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता एवं प्रदेश सरकार की कृषि सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बस्तर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से कहा कि 2018 विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का सिलसिला बस्तर की सभी विधानसभा सीटें जीतकर प्रारंभ करना है। कार्यकर्ता कमर कस ले, और यह तय करें की अपने बूथ को हर हाल में अच्छे मतों से जीतना है। इस जीत के लिए हमे अभी से नियमित रूप से घर-घर जाना है ,और कमल फूल चिन्ह वाली हमारी भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे जनहित के कामों से उन्हें अवगत कराते रहना है।
श्री अग्रवाल आज एक दिवसीय प्रयास पर बस्तर पहुंचे। भाजपा की दृष्ठि से नागनूर मंडल के अंतर्गत जिले के ग्राम साडगुड़ में बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बूथ क्रमांक 165 एवं 166 के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीते 13 सालों में प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने छत्तीसगढ़ राज्य का सर्वांगीण विकास किया है । यह क्रम निरंतर जारी है । यही वजह है कि पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रति एक विश्वास का वातावरण बना है। हम कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने भरोसे के साथ 65 से 70 विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है। हमें उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है। निश्चित ही हमारे जीत की शुरूआत बस्तर से होगी । बस्तर की विधानसभा सीटों को प्रचंड मतों से जीतने के लिये कार्यकर्ता एकजुट हो जाये।
बृजमोहन ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश विकास के पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है लोक हितैषी 110 नई योजनाएं उन्होंने जनता को समर्पित की है । आम आदमी का जीवन खुशहाल हो ऐसा प्रयास किया जा रहा है। गांव गरीब और किसानों के हित में हमारी भाजपा सरकार निरंतर निर्णय ले रही है ।केंद्र सरकार की जन-धन, उज्ज्वला, प्रधानमंत्री आवास योजना,प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, विभिन्न प्रकार की पेंसन योजनाए, स्किल डेवलपमेंट योजना, स्टार्टअप योजना, आदि ने देश को एक नई दिशा प्रदान की है । प्रदेश सरकार द्वारा एक रुपए में चावल प्रदान करने की योजना हो या किसानों को मुफ्त बिजली प्रदान करने की योजना मकसद साफ है कि हम अन्नदाताओं को और समाज के कमजोर लोगों को का भला करना चाहते है।
इस अवसर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सुनील सोनी, जगदलपुर विधायक संतोष बाफना, जिला पंचायत अध्यक्ष झविता मंडावी, बैदूराम कश्यप, लछुराम कश्यप,वन विकास निगम के अध्यक्ष श्रीनिवास मद्दी,संजय पांडे,रूप सिंह मंडावी आदि उपस्थित थे।
●बूथ प्रभारियों से ली जानकारी*
बूथ क्रमांक 165 से 166 के प्रभारियों से बृजमोहन ने विस्तृत जानकारी ली। उनसे पिछले चुनाओं में प्राप्त वोटों के बारे में पूछा तथा आगामी चुनाव के मद्देनजर अपने बूथ में कैसे काम करना है इसका सूत्र दिया।
●बस्तर की समृद्धि भाजपा की प्राथमिकता*
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बस्तर क्षेत्र में सुख,शांति और समृद्धि के लिए हमारी भाजपा सरकार ठोस काम कर रही है। वनवासियों का जीवन स्तर ऊंचा उठे वे आगे बढ़े और समाज के मुख्यधारा में जुड़े ऐसा हमारा प्रयास है।
बीते वर्षों में हमारी सरकार ने बस्तर के विकास के लिए बहुत से काम किये है। विकास की बह रही बयार बस्तरवासी महसूस कर रहे है। तब और अब में फर्क लोगों को दिख रहा है।

Leave a Reply