चित्रकूट उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत के बाद जिलेभर में जश्न

अशोकनगर। मप्र के चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव को लेकर 12 नवम्बर को की गई मतों की गणना के बाद कांग्रेस के पक्ष में परिणाम आने के बाद कांग्रेस ने जिलेभर में जश्न मनाया और कहाकि मप्र में सरकार के परिवर्तन की यह लहर है। कांग्रेसजनों ने कहाकि जिले के मुंगावली विधानसभा के साथ लोकसभा क्षेत्र के कोलारस में भी होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस को जीत मिलना तय है। अशोकनगर में कांग्रेसजनों ने पटाखे फोड़े और एक-दूसरे को बधाईयां दी।

जिला कांग्रेस की ओर से यह जीत का जश्न मनाया गया। देर शाम अशोकनगर में कांग्रेस ने चित्रकूट के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी को मिली जीत को लेकर पटाखे फोड़े और मिठाईयां बांटी। इस दौरान जिला कांग्रेस के अध्यक्ष गजराम सिंह यादव का कहना है कि यह ऐतिहासिक चुनाव परिणाम है। इस परिणाम से यह तय हो गया है कि मुंगावली और कोलारस के उपचुनाव में भी कांग्रेस की जीत होना तय है। प्रदेश में 4 स्थानों पर अब तक विधानसभा के उपचुनाव हो चुके है। चारों कांग्रेस के पक्ष में गए है। इस मौके पर कांग्रेस के कई नेताओं में गजराम सिंह यादव, नारायण प्रसाद शर्मा, जजपाल सिंह, गिरीष जैन, डा रामसेवक रोहले, बाबूलाल पंथी, तरूण भट्ट सहित अनेक कांग्रेसजन शामिल थे।

मुंगावली में कांग्रेस ने निकाला विजयी जुलूस
चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी के विजय होने पर मुंगावली कांग्रेस में भारी उत्साह है इस जीत से कांग्रेसी मुंगावली में भी जीत के प्रति आशान्वित हो गये है इस उत्साह के चलते रविवार को दोपहर में कांग्रेसियों द्वारा विजयी जुलूस निकाला गया जुलूस बस स्टैंड से शुरू होकर पुराना बाजार पहुंचा और उन्हीं मार्गो से वापिस होकर उसका समापन बस स्टैंड पर ही हुआ इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर आतिशबाजी की गई और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी गई जुलूस में अबकी बार सिंधिया सरकार के जमकर नारे लगाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *