सेक्टर 9 हॉस्पिटल को मेडिकल कॉलेज, टाउनशिप के लोगों को मिलेगा हाफ बिजली बिल का लाभ और FSNL को नही बेचने मुख्यमंत्री भूपेश ने की इस्पात सचिव से चर्चा

भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने की थी मुख्यमंत्री से मांग

दुर्ग प्रवास के दौरान मीडिया में बातचीत करते CM बघेल ने बताया

भिलाई।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस्पात मंत्री के साथ मुख्यमंत्री सचिवालय में बैठक की। बैठक में सीएम ने बातचीत के दौरान कहा कि सेक्टर 9 अस्पताल को आने वाले दिनों में मेडिकल कॉलेज के रूप में डेवलपमेंट किया जाएगा। जल्द ही सेक्टर 9 अस्पताल को मेडिकल कॉलेज बनाएंगे।इसी के साथ ही भूपेश बघेल ने कहा कि टाउन शिप में रह रहे लोगों को भी हाफ बिजली बिल योजना का लाभ दिया जाएगा।
गौरतलब है भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सेक्टर 9 अस्पताल को पहले की तरह ही सर्वसुविधा युक्त बनाया जाए। सेक्टर 9 अस्पताल को मेडिकल कॉलेज बनाने की मांग भी विधायक देवेंद्र यादव ने लिखित में की थी। इसके अलावा भिलाई नगर विधायक श्री यादव ने टाउनशिप क्षेत्र में रह रहे लोगों को भी शासन की महत्वपूर्ण योजना बिजली बिल हाफ का लाभ देने की मांग की थी। मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विधायक श्री यादव ने अवगत कराया था कि बीएसपी क्षेत्र में रह रहे लोगों को शासन की बिजली बिल हॉप योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। मामलों की जानकारी लेने के बाद सीएम बघेल ने मामले पर पहल की और इस विषय पर जल्द पहल करने की बात की है। सीएम श्री बघेल ने बैठक में इस्पात मंत्री से कहा बीएसपी अपनी बिजली सप्लाई की व्यवस्था हमें दे दे इसके बाद हम जल्द ही पहल करेंगे और भिलाई के अधोगिक क्षेत्र के लोगों जल्द बिजली बिल हाफ का लाभ मिलेगा। FSNLको भी नहीं बेचा जाएगा।