भ्रष्ट एवं गैरजिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही हो रही है तो भाजपा को तकलीफ क्यो ?

रायपुर/07 मई 2022। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय भाजपा को बूथ में कार्यकर्ता एवं जनता का समर्थन नहीं मिलने से हताश और परेशान है। मुद्दों के अभाव से जूझ रही भाजपा अब जनहित के कार्यों का भी विरोध कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने वाले एवं जनता से अवैध उगाही करने वाले भ्रष्ट अधिकारियों कर्मचारियों के ऊपर निलंबन की कार्यवाही कर रहे है तो भाजपा को पीड़ा क्यो  हो रही है ? क्या भाजपा अब निलंबित भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों को बचाने सड़क में आंदोलन करेगी या कार्यवाही रोकवाने कोर्ट जाएगी?जैसे नान घोटाला एवं झीरम घाटी कांड की जांच रोकवाने कोर्ट गई है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के रमन भाजपा शासन काल के प्रशासनिक अराजकता भ्रष्टाचार कमीशनखोरी से जनता त्रस्त रही है उस दौरान भ्रष्टाचार और घोटाला करके अधिकारी कर्मचारी भाजपा के सदस्य बन जाते थे और विधानसभा के चुनाव लड़ते थे ।दंतेवाड़ा जमीन घोटाला के जिम्मेदार अधिकारी भाजपा के बड़े नेता बन गये है और भाजपा के टिकट से विधानसभा के चुनाव भी लड़े हैं। किसानों के पेण्ड्रावन जलाशय को बेचने वाले जल संसाधन विभाग के अधिकारी अब भाजपा के सदस्य हैं। रमन सरकार के दौरान  ऐसा कोई विभाग नहीं बचा था जहां भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी का नंगा घिनौना खेल खेला नहीं गया हो।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  की सरकार बनने के बाद अब छत्तीसगढ़ की जनता को लग रहा है यह ठेठ छत्तीसगढ़ीओं की सरकार है जो छत्तीसगढ़ के किसान मजदूर युवा माता बहनों यहां की कला संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार के लिए काम कर रही हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता से सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं और जनता का अपार स्नेह से भाजपा को पीड़ा होने लगी है। ऐसे में मुद्दा विहीन भाजपा अब गैर जिम्मेदार भ्रष्ट अधिकारियों पर जो कार्यवाही की जा रही उस पर सवाल खड़े कर रही है असल में भाजपा भ्रष्टाचार घोटालेबाज और अपराधियों को संरक्षण देने वाली पार्टी है।