जनता से भेंट मुलाकात कर विधायक देवेंद्र यादव ने समस्याओं का किया समाधान

अंतिम व्यक्ति तक को दिलाना है शासन की योजनाओं का लाभ-देवेंद्र यादव*
खुर्सीपार विधायक कार्यलय में विधायक देवेंद्र ने जनता से की भेंट मुलाकात, लोगों से मिले समस्या को जाना और समाधान किए
फोटो
भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज अपने विधायक कार्यालय खुर्सीपार श्रीराम चौक में क्षेत्र की जनता से भेंट मुलाकात किए। यहाँ विधायक श्री यादव के साथ सभापति नगर निगम भिलाई गिरवर बंटी साहू भी उपस्थित रहे। जहां सैकड़ों की संख्या में महिलाएं व पुरूष पहुंचे। लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकार कर बारी बारी से अपनी समस्याएं बताई। समस्या लेकर आने वाले लोगों में अधिकांश लोग स्वास्थ्य से सम्बंधित समस्या, आर्थिक सहायता, पेंशन योजना, पीएम आवास योजना जैसे शासन के महत्व पूर्ण जन हितैसी योजनाओं का लाभ लेने के लिए आवेदन लेकर पहुंचे। इसके अलावा कई लोग राशन कार्ड में नाम जुड़वाने, नाली निर्माण की मांग सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग लेकर भी पहुंचे।

साथ ही यहां भिलाई के होनहार युवा खिलाड़ी जो प्रदेश स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिता में भाग लेने भिलाई का नेतृत्व करने के लिए जाने वाले है । ये सभी खिलाड़ी भी विधायक देवेन्द्र यादव से मिलने पहुंचे। जहां विधायक श्री यादव ने सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाया और सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। विधायक श्री यादव ने कहा कि आप सभी पर हम सब भिलाई वासियों को पूरा भरोसा है। आप सभी जीत कर आएंगे और भिलाई का नाम रौशन करेंगे। साथ ही विधायक श्री खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए खिलाड़ियों को आर्थिक मदद दी। खिलाड़ियों के पास खेल प्रतियोगिता में जाने के लिए आर्थिक समस्या जिसे तत्काल हल किया गया।
इसके अलावा दो महिलाएं स्वास्थ्य सम्बंधित समस्या लेकर पहुंची थी जिन्हें तत्काल मदद उपलब्ध कराया गया। इसके बाद स्कूल एडमिशन और छोटे छोटे मूलभूत सुविधाओं की मांग लेकिन क्षेत्रवासी पहुंचे थे। जिनकी समस्याओं के समाधान के लिए विधायक श्री यादव ने अधिकारियों को निर्देश किया और तत्काल समाधान के निर्देश भी दिए।
विधायक देवेंद्र यादव ने अधिकारियों को भी निर्देशित किया है कि जिन भी वार्ड से लोग राशन कार्ड सहित अन्य शासन की सभी महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ लेने में समस्याएं लेकर आ रहे है। उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा। ताकि लोगों को परेशानी न उठानी पड़े । इसके अलावा खुर्सीपार वार्ड क्षेत्र के विभिन्न समाज के लोग विधायक से मिले। इस अवसर पर सभापति गिरवर बंटी साहू, जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा,इंजीनियर संजय बागड़े सहित सभी अधिकारी उपस्थित रहे।