सब्सिडी के नाम पर आम जनता के साथ धोखा — वंदना राजपूत

रायपुर 22/05/2022 केंद्र सरकार के द्वारा उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को रसोई गैस मे 200 रुपए के सब्सिडी पर प्रदेश कांग्रेस  प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि ऊंट के मुंह पर जीरा है.बेलगाम महंगाई मोदी के देन है. यूपीए सरकार में गैस सिलेंडर 400 रुपए में मिलता था मोदी सरकार के गलत नीति के कारण आज 1074 रुपए गैस सिलेंडर के मूल्य हो गया है.सब महंगाई से परेशान है उज्ज्वला योजना के लाभार्थी को तो निशुल्क गैस सिलेंडर केंद्र सरकार को उपलब्ध करवाना चाहिए अौर आम उपभोक्ताओं को यूपीए सरकार में जो सिलेंडर 400 में मिलता था उससे कम दाम में दिलवाना चाहिए.

मोदी जी ने महंगाई कम करने की बात की थीे लेकिन यहाँ  पर भी गैस सिलेंडर के सब्सिडी पर जनता को लॉलीपॉप खिलाने मे लगे हुए है. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही पेट्रोल,डीजल पर अनाब शनाप टेक्स लगाकर दाम बढ़ाते  है अौर जब चौतरफा विरोध होने के कारण मजबूरी में थोडा ही टेक्स में कमी करके वाहवाही लूटाने लगते है.यदि मोदी जनता से शाबाशी चाहते है तो यूपीए सरकार में जो कीमत में पेट्रोल ,डीजल अौर खाद्य पदार्थ मिलता था उससे कम मूल्य पर देने ला साहस दिखाये.आज हर वर्ग महंगाई से परेशान है तो हर वर्ग को महंगाई से निजात मिलना चाहिए.

वंदना राजपूत ने कहा कि मोदी ने  थोड़ा टेक्स में कमी क्या कर दिये भाजपा नेताओं के तो जुबान वापिस आ गये.‍लगातार बेलगाम महंगाई बढ़ती जा रही है लेकिन बेलगाम महंगाई के मामले में बोलने पर गुंगे हो जाते है अौर अब मोदी के सुर में मिले सुर मेरा तुम्हारा हो रहा है.