विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, पार्षद आकाश तिवारी ने इंदिरावती कॉलोनी में विकास कार्यो का भूमिपूजन किया

रायपुर – रायपुर उत्तर विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष श्री कुलदीप सिंह जुनेजा ने नगर पालिक निगम रायपुर के जोन क्रमांक 4 के तहत आने वाले पण्डित रविशंकर शुक्ल वार्ड नम्बर 35 के क्षेत्र का सघन भ्रमण किया एवं वार्डवासियों के साथ गार्डन में बैठकर उनकी सभी जन समस्याओं से प्रत्यक्ष अवगत हुए.

यहां इंदिरावती कालोनी के इंदिरावती गार्डन के सौंदर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन श्रीफल फोड़कर एवं कुदाल चलाकर रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर एवं निगम एमआईसी सदस्य एवं वार्ड नम्बर 35 के पार्षद आकाश तिवारी सहित गणमान्य वार्डवासियों के साथ मिलकर किया.

यह इस क्षेत्र के सबसे पुराने गार्डन में एक है जिसमें अधिक संख्या में लोग सुबह- शाम पहुँचते हैं. यह सौंदर्यीकरण कार्य 50 लाख रूपये की लागत से तैयार योजना के तहत शीघ्र करवाया जायेगा. इस कार्य के अंतर्गत पेवर्स से बने पाथवे का समतलीकरण, बच्चों के खेलने के स्थान को और भी रोचक तरीके से तैयार करना, योगा शेड क्षेत्र, महिलाओं एवं पुरुषों के लिए पृथक – पृथक शौचालय , सोलर लाइट, साथ ही बाउंड्रीवाल को ऊंचा उठाने का कार्य, योजना के तहत गार्डन की उचित देखरेख के लिए माली का प्रयोजन रखा गया है साथ ही पेयजल की उत्तम व्यवस्था की जाएगी.

वार्डवासियों द्वारा कॉलोनी को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष एवं रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें मुख्य रूप से हाउसिंग बोर्ड द्वारा निर्मित आवासीय भूखंडों को फ्री होल्ड करने,कॉलोनी में पेयजल की समस्या को दूर करने, नाले की नियमित सफाई न होने की समस्या के कारण से मच्छरों के प्रकोप की समस्या दूर करवाने,

कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था करवाने सहित एमआईसी सदस्य एवं वार्ड पार्षद आकाश तिवारी ने क्षेतवासियों के राशन कार्ड के नवीनीकरण एवं नए कार्ड एवं निराश्रितो को राशि दिये जाने के सम्बन्ध में सम्बंधित अधिकारियों को शीघ्र निराकरण करने हेतु निर्दशित किये जाने की मांग की गयी.

इस अवसर पर मुख्य रूप से छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष एवं रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा, नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर एवं नगर निगम एमआईसी सदस्य एवं वार्ड पार्षद आकाश तिवारी सहित वार्ड के गणमान्य निवासी सर्वश्री एन. एल. गुप्ता,डॉ बी. के. दास,डॉ जैन, पी. ओकदे ,पंकज डाग़ा,शैलेश जैन, राकेश जैन, कुमुद जैन, सुबोध बागरिचा , रवि राठी, गिरीश मेहता,डॉ टिचकुले, शैलेष जैन ,समीर शर्मा, शिरीष सप्रे, राजीव बघ्घन एवं रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सम्बंधित अधिकारीगण भूमिपूजन के दौरान उपस्थित थे।