डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति दिवस कार्यक्रम के तहत सभी मंडल में आपातकाल पर गोष्टि एवम वृक्षारोपण

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस एवं 6 जुलाई जयंती के मध्य श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति दिवस कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। जिसमे अलग अलग स्थलों पर विभिन्न कार्यक्रम किये जा रहे हैं ।

कार्यक्रम के जिला प्रभारी एवं भाजपा उपाध्यक्ष आशु चंद्रवंशी ने जानकारी देते हुए बताया की आज 26जून को रायपुर शहर सभी 16 मंडलों में मन की बात कार्यक्रम के पश्चात आपातकाल (काला दिवस) के विषय में गोष्ठी का आयोजन रखा गया, जिसमे रायपुर सांसद सुनील सोनी भनपुरी मंडल के मोवा मे एवं पूर्व मंत्री राजेश मूणत डी ड़ी मंडल के सामुदायिक भवन सेक्टर 2 में, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय एवं पूर्व विधायक नंदे साहू रायपुर ग्रामीण के काँदुल मे एवम जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी शंकर नगर मंडल में शामिल हुए ।

आपातकाल के विषय में सुनील सोनी ने कहा कि आपातकाल देश का काला अध्याय है जिसकी पुनरावृति हम नही होने देंगे वही राजेश मूणत ने कहा कि सत्ता के लालच के लिए तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की एवम अभिव्यक्ति की आजादी को छीन लिया ठीक उसी प्रकार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार भी अभिव्यक्ति की आजादी का हनन कर अपने खिलाफ बोलने वालों पर केस दर्ज कर रही हैं,श्रीचंद सुंदरानी ने कहा की प्रदेश सरकार पत्रकारों पे रिपोर्ट करवा कर लोकतंत्र की आवाज को हमेशा दबाती आयी है।

गोष्टि के पश्चात सभी मंडलो में विभिन्न स्थानों पर वृक्षारोपण कर हरियाली का संदेश दिया ।इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम के संभाग प्रभारी जयंती पटेल,,जिला प्रभारी आशु चन्द्रवंशी,महामंत्री ओंकार बैस सहित जिला पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष ,मंडल के कार्यक्रम प्रभारी,मण्डल पदाधिकारी सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहें