निवर्तमान जिला पंचायत सीईओ डॉ फरिहा आलम को दी गई सादर विदाई

बलौदाबाजार,4 जुलाई 2022/ निवर्तमान जिला पंचायत सीईओ डॉ फरिहा आलम सिद्दिकी को पंचायत एवं संबंधित विभाग के कर्मचारियों- अधिकारियों द्वारा सादर विदाई दी गई। साथ इस दौरान नये जिला पंचायत सीईओ गोपाल वर्मा का स्वागत भी किया गया। जिला पंचायत के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में अधिकारियों ने डॉ फरिहा आलम सिद्की के कामकाज की प्रशंसा की। डॉ फरिहा आलम सिद्की ने भी समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के समर्पित भाव से कामकाज एवं सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

डॉ फरिहा आलम 30 मई 2020 को जिला पंचायत सीईओ के कामकाज संभाला था। उनके लगभग 2 साल के कार्यकाल में गौधन न्याय योजना के क्रियान्वयन में राज्य हमेशा टॉप 5 स्थान में रहा है। राज्य सरकार ने उनका स्थानांतरण सीईओ जिला पंचायत जांजगीर -चाँपा के रूप में किया है। इस मौके पर समस्त जनपद पंचायत सीईओ,आरईएस,कृषि,सहित जिला एवं जनपद पंचायत के अधिकारी कर्मचारी गण बड़ी सँख्या में उपस्थित थे।

इसके साथ ही नये जिला पंचायत सीईओ गोपाल वर्मा ने आज दोपहर यहां जिला पंचायत में अधिकारियों की मौजूदगी में काम-काज संभाल लिया। गोपाल वर्मा इसके पहले अपर कलेक्टर रायपुर रह चुके हैं। इस दौरान जिला पंचायत कार्यालय में जिले के तमाम बड़े अफसरों ने सीईओ से सौजन्य मुलाकात कर उनका स्वागत किया। सीईओ वर्मा ने अधिकारियों से चर्चा कर जिले में पंचायत के विकास कार्यों की प्रगति,मनरेगा,एसबीएम, एनआरएलएम, गौठान,नरवा कार्यों की स्थिति का जायजा लिया। सम्बंधित अधिकारियों ने शुरूआती मुलाकात में परिचय के साथ ही राज्य सरकार की योजनाओं में प्रगति से सीईओ को अवगत कराया।