सीजी रोड एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पाेरेशन के प्रबंध संचालक सारांश मित्तर ने जिले में सड़क निर्माण कार्यों का किया औचक निरीक्षण

कोरिया 17 जुलाई 2022/छत्तीसगढ़ रोड एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पाेरेशन के प्रबंध संचालक सारांश मित्तर ने आज जिले में लोक निर्माण विभाग के तहत निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर कुलदीप शर्मा एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

प्रबंध संचालक मित्तर ने उमझर रेलवे क्रॉसिंग से भंडारपारा मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस सड़क निर्माण कार्य की लंबाई 1.925 किमी है। मित्तर ने काम में संतोषजनक प्रगति ना देखते हुए नाराजगी जताई और समय सीमा के भीतर निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समय सीमा के भीतर काम पूरा ना होने पर पेनाल्टी की कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की निर्देश और मंशा अनुरूप सड़क विकास के जरिए लोगों तक सरल, सुलभ और सहज आवागमन सुनिश्चित किया जाना है। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मित्तर ने एनएच 43 से करजी पहुंच मार्ग लंबाई 2 किमी निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

इसके बाद एनएच 43 से नाई लोहार पारा से औरीपारा सड़क निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। इस मार्ग पर छह पुलिया का भी निर्माण किया जाना है। मित्तर ने कहा कि समयसीमा में गुणवत्तापूर्ण निर्माण सुनिश्चित करें और कोई कोताही न बरतें। उन्होंने संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इसी तरह लगातार सड़क निर्माण कार्यों का औचक