कोरिया : असम में होने वाली वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग फेडरेशन चौम्पियनशिप में शामिल होंगे जिले के 08 खिलाड़ी

कोरिया 16 अगस्त 2022/ जिला कलेक्टोरेट के मंथन सभाकक्ष में समय सीमा की बैठक के उपरांत आयोजित जनदर्शन में 26 लोगों ने विभिन्न विभागों से जुड़े आवेदन कलेक्टर श्री कुलदीप शर्मा के समक्ष प्रस्तुत किये। कलेक्टर ने सभी विभागों के अधिकारियों को आवेदनों के जल्द निराकरण के निर्देश दिए।

इसी दौरान जनदर्शन में कलेक्टर श्री शर्मा से जिले के पावर लिफ्टिंग खिलाड़ियों ने मुलाकात की। उन्होंने असम राज्य में आगामी सितम्बर माह में आयोजित होने वाले वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग फेडरेशन चौम्पियनशिप में हिस्सा लेने की जानकारी दी और इस हेतु आवागमन के लिए सहयोग की बात की।

कलेक्टर श्री शर्मा ने संवेदनशीलता से उनकी बात सुनी और त्वरित निर्णय लेते हुए खिलाड़ियों की मदद करने अधिकारियों को निर्देशित किया और खिलाड़ियों को सफलता हेतु शुभकामनाएं दी।

कलेक्टर श्री शर्मा ने ड्रग कंट्रोलर श्री संजय नेताम को आवश्यक व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। जनदर्शन में पहुंचे खिलाड़ी संजू दास ने बताया कि जुलाई माह में राजधानी रायपुर में आयोजित स्टेट पावर लिफ्टिंग फेडरेशन में जिले से कुल 12 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था जिनमें से 08 का चयन वर्ल्ड चौंपियनशिप में हुआ है।

हम सभी को राज्य का नेतृत्व करने का मौका मिला है, इसलिए हम बहुत उत्साहित हैं। सभी मध्यम वर्गीय परिवार से होने के कारण हमें आने-जाने में होने वाला  खर्च विचलित कर रहा था,

इसलिए हमने आज जनदर्शन में कलेक्टर के समक्ष आवेदन किया। उन्होंने तुरंत अधिकारियों को आवश्यक व्यवस्था कराने निर्देशित किया जिससे हम सब काफी खुश हैं और जिला कलेक्टर के प्रति आभारी हैं।