नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनने पर भाजपा ने दी बधाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता नारायण चंदेल को शुभकामनाएं व बधाई देते हुए कहा है कि अब प्रदेश भाजपा विधायक दल और अधिक मजबूती के साथ कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों का प्रतिकार करेगा।

नारायण चंदेल विधानसभा उपाध्यक्ष रहे हैं। वे अनुभव के धनी भी हैं। युवा अवस्था से ही वे अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए भाजपा संगठन के विभिन्न उत्तरदायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करते रहे हैं। विधानसभा में उनके नेतृत्व में भाजपा अपना लक्ष्य हासिल करेगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में भाजपा विधायक दल ने जनता के हित में सत्ता के विरुद्ध जबर्दस्त संघर्ष किया। जनविरोधी कांग्रेस सरकार के विरुद्ध व्यापक संघर्ष के लिए आगे की जिम्मेदारी नारायण चंदेल को मिली है।

निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भाजपा विधायक दल के नेता के रूप में जनता के हित में संघर्ष किया। वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन के साथ ही साथी विधायकों का आत्मीय सहयोग मिला। श्री कौशिक ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिले मार्गदर्शन व साथी विधायकों को सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने भाजपा विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता नारायण चंदेल को बधाई देते हुए कहा कि उनकी योग्यता और जुझारूपन का लाभ राज्य की जनता और पार्टी को मिलेगा।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता नारायण चंदेल को बधाई देते हुए कहा है कि भाजपा विधायक दल और अधिक मजबूती से अन्यायी अत्याचारी सरकार का मुकाबला करेगा। उन्होंने कहा कि निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में भाजपा विधायक दल ने छत्तीसगढ़ की वादाफरामोश कांग्रेस सरकार के विरुद्ध व्यापक संघर्ष किया है। आगे की जिम्मेदारी ऊर्जावान नेता नारायण चंदेल को मिली है।

प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व विधायक अजय चंद्राकर ने निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि नवनिर्वाचित नेता श्री चंदेल को भाजपा विधायक दल ने जो दायित्व सौंपा है, उसमें हम सभी साथी लाखों कार्यकर्ता पूरी क्षमता से सहयोग करेंगे और भाजपा अपने लक्ष्य को प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता की आवाज बुलंद करते हुए प्रदेश सरकार के विरुद्ध संघर्ष किया है, यह संघर्ष और तेज होगा।

भाजपा विधायक दल के नवनिर्वाचित नेता श्री चंदेल को संगठन महामंत्री पवन साय, सभी भाजपा सांसदों, विधायकों एवं प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों, भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष श्यामबिहारी जायसवाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित साहू, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष अखिलेश सोनी, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष नवीन मार्कण्डेय, अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष विकास मरकाम सहित सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों, प्रदेश मीडिया प्रभारी, सभी प्रवक्ताओं व पैनालिस्ट व मीडिया सदस्यों ने शुभकामनाएं दी हैं।