भारत जोड़ो यात्रा से देश की एकता अखंडता सामाजिक सद्भाव भाईचारा मजबूत होगा

रायपुर /6 सितंबर 2022/ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा जो कभी सत्याग्रह नही की अहिंसा और सत्य के मार्ग पर नहीं चली जिसकी नीतियां वैमनष्यता फैलाकर डरा कर धमका कर आगजनी कर दंगा कर दहशतगर्दी कर सत्ता पाने की है तोड़ने की है उसे भारत जोड़ो यात्रा से दिक्कत होगी ही।

कांग्रेस पार्टी कि भारत जोड़ो यात्रा से देश की एकता अखंडता सामाजिक सद्भाव भाईचारा मजबूत होगा। भारत जोड़ो यात्रा से उन्हीं लोगों को पीड़ा तकलीफ हो रही है जिनकी मंशा देश में वैमनस्यता फैलाकर एक दूसरे को लड़ाकर सामाजिक समरसता और देश की एकता अखंडता को खंडित करना चाहते हैं और अपनी राजनीति की हवस को पूरा करना चाहते हैं सत्ता के भूख में भाजपा इतनी अंधी हो गई है की वो अब देश की सामाजिक समरसता और सद्भाव खण्डित कर सत्ता हासिल करना चाहती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा देश के उस नारा को समर्पित है जिसमें कहा गया कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब भाई भाई, पूज्य बाबा गुरु घासीदास जी के मनखे मनखे एक समान के सन्देश से प्रेरित एवं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के सत्य अहिंसा के संदेश को समर्पित ये यात्रा है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा देश के 135 करोड़ जनता की हक अधिकार की लड़ाई है देश की नौजवानों की आवाज है जो केंद्र में बैठी सरकार से रोजगार मांग रही है महंगाई से पीड़ित जनता महंगाई से राहत मांग रही है किसान अपने उपज का सही मूल्य मांग रहे हैं।

डूबती अर्थव्यवस्था बिकती सरकारी कंपनियां बदहाल होते बैंक तो बचाने की मुहिम और जनता पर ला दी गई मनमानी टैक्स वापस लेने की मांग है भारत जोड़ो पदयात्रा।