डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओ पर हंटर नहीं चला पाई बल्कि उन पर ही हंटर चल गया

रायपुर/9 सितंबर 2022/ डी पुरंदेश्वरी को भाजपा प्रदेश प्रभारी से हटाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा इतनी डरी हुई कि पौने 4 साल में तीन प्रदेश अध्यक्ष, एक नेता प्रतिपक्ष और दो प्रदेश प्रभारी बदल चुकी है लेकिन कार्यकर्ताओं का आक्रोश एवं भाजपा नेताओं की गुटबाजी को खत्म नहीं कर पा रही है।

रमन सरकार के काले कारनामे कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार एवं किसानों की आत्महत्या के महापाप के कलंक से भाजपा बच नहीं सकती। डी पुरंदेश्वरी जो खुद को हंटर वाली बताती थी और हंटर से भाजपा की गुटबाजी खत्म करने का दावा करती थी वो खुद भाजपा के हंटर का शिकार हो गई।

डी पुरंदेश्वरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सिर के हजार टुकड़े होंगे एवं थूककर सत्ता बहा देने वाली अहंकारों से भरी छत्तीसगढ़ को अपमानित करने वाली बयान दी थी। डी पुरंदेश्वरी के प्रभारी रहते प्रदेश में हुए खैरागढ़ के उपचुनाव एवं नगरीय निकाय के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी थी।

मुख्यमंत्री निवास घेराव के दौरान डी पुरंदेश्वरी की उपस्थिति में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार से गुंडागर्दी की पुलिस के अधिकारी कर्मचारी महिला कर्मचारियों के साथ गाली गलौज दुर्व्यवहार किया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दाविहीन हो चुकी है मुद्दों के दिवालियापन के दौर से गुजर रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़िया किसान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कद और जनता से किये वादों को पूरा करने की प्रतिबद्धता एवं सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं के आगे भाजपा छत्तीसगढ़ में बौना सा महसूस कर रही है।

प्रदेश की जनता रमन भाजपा शासन काल के 15 साल के कुशासन कमीशन खोरी भ्रष्टाचार, किसानों के साथ वादाखिलाफी युवाओं के साथ धोखा की घटना को नहीं भूली है भाजपा कुछ भी कर ले छत्तीसगढ़ में उनका कमल नहीं खिलेगा, बल्कि 2023 एवं 2024 के चुनाव में देश से भी कमल का नामो निशान मिट जाएगा।