प्रदेश भाजपा के ट्रेनिंग कार्यक्रम में दिल्ली से जेपी नड्डा बस नही आये थे बल्कि पाकिटमार भी आये

रायपुर/12 सितंबर 2022। जेपी नड्डा के कार्यक्रम में दिल्ली से पाकिटमारो के आने की खबर पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि ऐसा लगता है कि दिल्ली में बैठे भाजपा नेताओं के कार्यक्रम और मिनट टू मिनट का प्रोग्राम अब पॉकेटमारो तक पहुंच जा रही है।

भाजपा में वैसे भी अपराधियों का बोलबाला है बड़े से बड़े अपराधी भाजपा की सदस्यता लेने के बाद भाजपा की वाशिंगमशीन उसे पाक साफ और निर्दोष कर देती है। जेपी नड्डा के कार्यक्रम में दिल्ली से आए पाकिटमार कही भाजपा के मिस कॉल से बने सदस्य तो नही है? जे जेपी नड्डा के अनन्य समर्थक हो? हवाई जहाज में बैठकर जेपी नड्डा का भाषण सुनने आया रहा और हवाई खर्चा भी भाजपा नेताओं से वसूलकर चला गया ?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि गरीब जनता की जेब 8 साल से कट रही है तब भाजपा नेताओं को गरीब जनता की आवाज सुनाई नहीं देता था। जब भाजपा नेताओं की जेब कटी तब उन्हें पता चला कि जेब कटने का दुःख क्या होता है? केंद्र में बैठी भाजपा की सरकार जिनके जिम्मेदारी में दिल्ली में कानून व्यवस्था है वह दिल्ली में पनप रहे पाकिटमार गिरोह को रोक नही पाई।

दिल्ली का शातिर पाकिटमार दिल्ली हवाई अड्डा से बैठकर देश के अन्य राज्यों में जहां भाजपा की सभा होती है वहां जाकर पाकिट मारी करता है और वापस जाकर दिल्ली में आराम करता है और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अधीन दिल्ली पुलिस उन पाकिटमारो का पता नहीं लगा पाती है?

यह दुर्भाग्यजनक है, छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं की पाकिट मारी हुई है यह बहुत ही दुखद और गंभीर मामला है दिल्ली पुलिस को उन पाकिटमारो से जप्त की गई भाजपा नेताओं के मोबाइल को वेरिफिकेशन कर भाजपा नेताओं को वापस कर देना चाहिए।