कांग्रेस की बैठक पर टिप्पणी करने के पहले अपनी डूबती नैय्या को देखे भाजपा -कांग्रेस

रायपुर 18 सितंबर 2022/कांग्रेस की बैठक पर भाजपा द्वारा दिये गए बयान को कांग्रेस ने अवांछित बताया है ।प्रदेश कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की बैठक पर टिप्पणी करने के पहले भाजपा छग में अपनी डूबती नैय्या को देखे ।

चार सालों में तीन अध्यक्ष बदल कर चौथे को जिम्मेदारी देने वाले जो बेचारे नेता प्रतिपक्ष तक को बीच मे बदल डाले वे किस नैतिकता से कांग्रेस की बैठक पर टिप्पणी कर रहे हैं। भाजपा कांग्रेस को लोकतंत्र का पाठ पढ़ाने के पहले अपने दल के अधिनायक वादी चरित्र को देखे की प्रभारी को बीच बैठक में रवानगी का परवाना पकड़ा दिया गया । कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा राज्य में बौखला चुकी है ।

ऊपर से नीचे तक बदलाव के बाद भी उसके नेताओ को कुछ समझ नही आ रहा कार्यकर्ताओ को धमकाने चमकाने के बाद भी कार्यकर्ता पार्टी का काम नहीं करना चाह रहे ।जनता के बीच भाजपा की विश्वसनीयता खत्म हो गयी है ।2018 के विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी को चुनाव दर चुनाव जनता नकारते जा रही है ।

4 उपचुनाव नगरीय निकाय के दो चरण पंचायत सभी मे करारी शिकस्त के बाद भाजपा नेतृत्व राज्य में लगातार नेतृत्व परिवर्तन करता है लेकिन जिसको भी जबाबदारी दी गई सभी असफल साबित हुए है ।वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के माथे पर 2023 के चुनाव के हार का ठीकरा फूटेगा।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जनता को भाजपा के कुशाशन के 15 साल के बाद एक जनकल्याणकारी सरकार और संवेदनशील मुख्यमंत्री मिला है जो राज्य के हर वर्ग की भलाई के लिए काम कर रहे भूपेश बघेल की लोकप्रियता की टक्कर में भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है खुद भाजपा के दो दो प्रभारियों ने स्वीकार किया कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री का किसान होना उनके लिए बड़ी चुनौती है इस चुनौती के सामने समूची भाजपा हताश और निराश है।