गांधी जी के भजन बच्चों के व्यक्तित्व गढ़ने वाले, कोंग्रेसियो के मूल्यों के विकास के लिए भी ऐसी पहल करें सीएम- बृजमोहन अग्रवाल

brijmohan

रायपुर। पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के स्कूलों में गांधी जी के भजन रघुपति राघव राजा राम और वैष्णव जन तो तेने कहिए का स्कूलों में गायन को बच्चों के व्यक्तित्व को गढ़ने की बात कहने वाले  कांग्रेसियों को अगर इतनी ही सद्बुद्धि आ गई है तो सनातन संस्कृति व प्रभु श्री राम के द्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई करें ताकि कवर्धा और धर्मांतरण जैसी घटना ना हो।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस जो गांधी जी के पद चिन्हों पर चलने का खोखला दावा करती हैं उसी कांग्रेस के नेता छत्तीसगढ़ में किस प्रकार से गांधी जी के अहिंसा के मूल मंत्र का मखौल उड़ाते दिखे, बात बात पर गाली गलौच, आम जन व शासकीय कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार, बड़े छोटे की मर्यादा तक लांघते दिखे, कानून और संविधान को ताक पर रखना व संविधान की धज्जियां उड़ाना शायद कांग्रेस के नेताओं की संस्कृति बन गया हैं। उनकी इस हरकतों से राजनेता और राजनीति बदनाम हो रही है।

अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ऐसी ही पहल कांग्रेस भवन और कांग्रेस के नेताओं के लिए करनी चाहिए और अपने कांग्रेसी नेताओं की भी मूल्यों के विकास की चिंता करते हुए उनको भी महात्मा गांधी जी के भजन गायन के लिए पहल करनी चाहिए और स्वयं को भी इस बात का अनुसरण करना चाहिए।