एनएच वॉकथॉन सीजन 11 का हुआ सफल आयोजन

रायपुर। एनएच वॉकथॉन सीजन 11 का आयोजन कल यानी 25 सितंबर (रविवार) को सुबह 6 बजे एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल से शहीद भगत सिंह चौक, रायपुर तक किया गया। एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर हर साल सितंबर में विश्व हृदय दिवस के करीब एनएच वॉकथॉन आयोजित करता है, इसमें हृदय स्वास्थ्य और शारीरिक गतिविधियों के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाता है,

एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर ने एनएच वॉकथॉन 2022 का आयोजन किया। पिछले 10 वर्षों से अद्वितीय और अभिनव तरीकों से विभिन्न स्वास्थ्य संबन्धित तकलीफ़ों और अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के तरीकों के बारे में जागरूकता फैलाने के संदर्भ में एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर हुमेशा आगे रहा है।

कार्यक्रम की शुरुआत केक काटने के साथ हुई और उसके बाद 3.8 किलोमीटर की पैदल दूरी तय की गई। इस आयोजन में ज़ुम्बा, योग जैसी विभिन्न गतिविधियाँ शामिल थीं, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एनएच वॉकथॉन 2022 कॉन्टेस्ट के भाग्यशाली विजेता की घोषणा की गई। प्रतियोगिता #NHwalkathon2022 का उपयोग करके हृदय स्वास्थ्य के बारे में सोश्ल मीडिया पर जागरूकता फैलाने की थी और विजेता को 45000 / – से अधिक का नवीनतम स्मार्टफोन प्राप्त हुआ।

इस कार्यक्रम में विकास उपाध्याय, प्रमोद दुबे, सीआरपीएफ से डॉ विजय कुमार सिंह, तपनी घोष (एफडी, एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर), अनुज गोयल जैसे विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति थी।

श्री गणेश से, कौशिक नकोड़ा टीएमटी से, शांतिलाल बरडिया एटी ज्वैलर्स से,शरद साहू एनएच गोयल वर्ल्ड स्कूल से, मोहम्मद जफर पॉपुलर पेंट्स से, आयुष चंदेल होटल सयाजी से, मैश महाजन से ऑरेंज पाइप्स एंड स्ट्रक्चर्स से महेंद्र, मनोज गोयल, माई एफएम से साजी लुकोज, रिश्ते गिफ्ट्स से प्रवीण जैन, जस्टथिंक से ओम साहू।

एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर की पूरी हृदय रोग की टीम यहा मोजूद थी, डॉ एस.एस. पढ़ी (सीनियर कार्डिओलोजीस्ट) ने पुर टीम के साथ इस कार्यक्रम में आए लोगों का होसला बढ़ाया और हर रोज़ 30 मिनिट चलने की सलाह दी।

विधायक विकास उपाध्याय और प्रमोद दुबे ने एनएच एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर की पहल की सराहना की और भीड़ को इस तरह की स्वास्थ्य गतिविधियों में भाग लेने और रोजाना चलने के लिए प्रोत्साहित किया।

रवि भगत(डीजीएम मार्केटिंग – एनएच एमएमआई नारायणा सुपेर्स्पेकियालिटी हॉस्पिटल, रायपुर) ने बताया की “ये एक बहुत ही खुशी का विषय है की मुझे यह कार्यक्रम को 11 वर्षों तक लगातार करने का सोभाग्य मिला, सभी रायपुर के निवासियों का धन्यवाद करता हु जो आप सबने अपना असीम साथ बनाए रखा। इस्स वर्ष 7000 से अधिक लोगों ने एनएच वॉकथॉन मे भाग लिया है।“