विधायक भेंट मुलाकात:जनता से मिले देवेंद्र,लाखो के कार्यों का किया भूमिपूजन

मॉडल के रूप में डेवलप होगा एचएससीएल कॉलोनी, गार्डन भव्य आकर्षक प्रवेश द्वार ओपन जिम पेपर ब्लॉक सभी सुविधाएं डिवेलप की जाएगी

भिलाई । भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज एचएससीएल कॉलोनी सेक्टर 6 पहुंचे। जहां उन्होंने वार्ड वासियों के साथ भेंट मुलाकात की और सभी का कुशल क्षेम जाना। वार्ड वासियों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही उनकी समस्याओं का समाधान भी किया। सिर्फ यही नहीं भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज एचएससीएल कॉलोनी के रहवासियों को कई बड़ी बड़ी सौगाते भी दी।
विधायक श्री यादव ने घोषणा की है कि मदर्स मार्केट की तरह है वार्ड की महिलाओं के लिए मिनी मदर्स मार्केट का निर्माण हर वार्ड में किया जाएगा। इसी कड़ी में आज भिलाई नगर विधायक श्री देवेंद्र यादव ने एचएससीएल कॉलोनी की महिलाओं के लिए भवन बनाने का घोषणा किए हैं। जहां वार्ड की महिलाएं लघु उद्योग के माध्यम से जो भी प्रोडक्ट का निर्माण कर रहे हैं उसे भी यहां अपने शॉप में सेलिंग कर सकेंगे । महिलाओं को विधायक श्री यादव ने बर्तन बैंक की भी सौगात दी महिला समूह को बड़ी संख्या में बर्तन दिया गया है ताकि वह महिलाएं इस बर्तन को किराए में देकर आय कमा सकेंगे । बर्थडे पार्टी शादी कई फंक्शन आयोजनों में यह बर्तन काम आएंगे। बर्तन पाकर वार्ड की महिलाओं ने विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार जताया और पुष्पगुच्छ से स्वागत करते हुए विधायक श्री देवेंद्र यादव से कहा कि जब से भी विधायक बने हैं तब से उनके वार्ड में और पूरे शहर में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं उनके यहां सड़क नाली के भी निर्माण कार्य किया गया है। महिलाओं के हित और विकास उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए भी विधायक देवेंद्र यादव ने कई प्रयास किए हैं। जिसके लिए पूरे वार्ड वासियों ने उनका भव्य स्वागत किया तिलक लगाया और पुष्प अर्पित किए।

70 लाख से बनेगी सड़के
एचएससीएल कॉलोनी सेक्टर 6 में सड़कों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। करीब 70 लाख की लागत से सभी सड़कों को बनाया जाएगा। साथ ही यहां पावर प्लांट भी लगाए जाएंगे आज भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड वासियों के साथ मिलकर सड़क निर्माण विकास कार्य का भूमि पूजन किया। वार्ड के वरिष्ठ जनों से नारियल तोड़कर और पूजा की गई साथ ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है पूरी कॉलोनी की सभी सड़कों को बनाया जाएगा।

मॉडल के रूप में सवारेंगे एचएससीएल कॉलोनी
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज एचएससीएल कॉलोनी का वार्ड भ्रमण करते हुए लोगों से बातचीत के दौरान कहा कि एचएससीएल कॉलोनी को वे एक मॉडल के रूप में डेवलप करेंगे ताकि इस कॉलोनी को देखकर बीएसपी भी विचार करे की जब नगर निगम साथ मिलकर विकास कार्य करना चाहता है तब कैसे विकास होता है। इसे साबित करने के लिए एचएससीएल कॉलोनी का सिलेक्शन किया गया है और यहां सभी सुविधाएं डिवेलप की जाएंगी। वार्ड के नागरिकों के लिए यहां दो ओपन जिम और भव्य गार्डन का निर्माण भी किया। जाएगा शादी एचएससीएल कॉलोनी दूर से दिखे इसके लिए एक भव्य विशाल और बेहद आकर्षक प्रवेश द्वार भी बनाया जाएगा।

पूरे कालोनी का भ्रमण किये लोगों से भेंट मुलाकात किए।
विधायक देवेंद्र यादव एचएससीएल कॉलोनी का निरीक्षण किए । साथी वार्ड के नागरिकों से उनके घर जाकर भेंट मुलाकात की और सभी का कुशल क्षेम जाना बारी बारी से लोगों से मिले सब का हालचाल जाना और उनकी समस्याएं भी पूछे।