वर्षों से उपेक्षित नवीन कॉलेज ग्राउंड और आईटीआई मैदान दूधिया रोशनी से हुआ रोशन

जनता की वर्षो पुरानी मांग हुई पूरी,विधायक ने की पहल

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से खुर्सीपार स्थित आईटीआई मैदान और नवीन महाविद्यालय दूधिया रोशनी से रोशन हो गया है। अभी अब यहाँ रात में भी खेल आयोजन होने शुरू होंगे। नवीन महाविद्यालय और आईटीआई मैदान में एलइडी लाइट और फ्लड लाइट लगाया गया है।

लाखों की लागत से लगाए गए। इस फ्लड लाइट और एलईडी लाइट से रात के अंधेरे में जलते पूरे मैदान और आस पास की रौनकता बढ़ गई है। पूरा मैदान रोशनी हो गई है अब यहां रात में भी खेल व अन्य आयोजन किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव समय समय पर खुर्सीपार क्षेत्र का दौरा करते रहते है। वार्ड दौरा व भेंट मुलाकात के दौरान विधायक श्री यादव ने खुर्सीपार क्षेत्र के नागरिकों ने मांग की थी कि जिस तरह से उन्होंने खुर्सीपार श्रीराम चौक मैदान व राजीव गांधी स्टेडियम का संधारण कर उसे एक नया रूप दे दिया है और पूरी सुविधाएं डेवलप कर दी है।

उसी प्रकार से इस आईटीआई मैदान व नवीन महाविद्यालय परिषद का सौंदर्यीकरण किया जाए और सभी जरूरी सुविधा डेवलप किया जाए। जनता की मांग पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की और मैदान को पूरी तरह से तैयार करवाया।

इससे पूरे खुर्सीपार क्षेत्र के नागरिकों में बहुत ही हर्ष और उमंग उत्साह का माहौल है। क्षेत्र के नागरिकों ने इस पहल के लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार व्यक्त किया और ढेर सारी बधाइयां भी दी।

वर्षो पुरानी मांग,उपेक्षित पड़ा था मैदान,असामाजिक तत्वों का लगा रहता था जमावड़ा

आईटीआई मैदान व नवीन महाविद्यालय परिसर वर्षो से उपेक्षित पड़ा हुआ था। यहां देखरेख और सुविधाएं नहीं होने की वजह से कचरा फैला रहता था। क्षेत्र के नागरिक वर्षों से मैदान पर डेवलपमेंट की मांग उठाते रहे लेकिन कभी किसी नेता व अफसर ने ध्यान नहीं दिया।

जब क्षेत्र के नागरिकों ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव से मैदान डेवलपमेंट की बात की तब इस पर तत्काल पहल की गई और आज पूरा मैदान एक नए रूप में विकसित हो चुका है।