भाजपा विधायक बंशीधर भगत द्वारा हिन्दू देवियों के बारे में अशोघनी शब्दों का प्रयोग हिन्दू धर्म बर्दाश्त नहीं करेगा : संदीप तिवारी

रायपुर | वरिष्ठ कांग्रेस नेता संदीप तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड के कालाढूंगी के विधायक व पूर्व मंत्री बंशीधर भगत द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के कार्यक्रम में हिन्दू धर्म के देवियों के बारे में अशोघनी शब्दों का जो प्रयोग किया गया वो निंदनीय है।

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व केवल वोट के लिए हिन्दुत्व का राग अलाप्ती है। लेकिन जब इन्हीं के पार्टी के एक वरिष्ठ मंत्री द्वारा हिन्दू देवियों के लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है तो उस पर मौन धारण किए हुए हैं।

संदीप तिवारी ने कहा कि वरिष्ठ मंत्री द्वारा ऐसी भाषा के प्रयोग से करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है, इसके लिए मंत्री जी को नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा देना चाहिए और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को तत्काल इन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए

अगर भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ऐसा नहीं करते हैं तो उनकी कथनी और करनी जनता के सामने उजागर हो जाएगी, कि केवल वोट के लिए ही हिन्दुत्व का राग ये अलाप्ती हैं।

संदीप तिवारी ने कहा कि ऐसे मंत्रियों का चाहे वो किसी भी दल में हों, विरोध होना चाहिए। क्योंकि ऐसे लोग लोकप्रियता हेतु करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं से खेलते हैं एवं उनकी आस्थाओं को ठेस पहुँचाते रहते हैं।