रमन सरकार में रतलाम और प्रतापगढ़ के लोग खनिज परिवहन करते थे और छत्तीसगढ़ियों का हाथ खाली रहता है

रायपुर/12 अक्टूबर 2022। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व के रमन सरकार के दौरान खनिज परिवहन का कार्य रतलाम और प्रतापगढ़ के लोग करते थे और छत्तीसगढ़ के लोग खाली बैठे रहते थे, अब सिस्टम सुधारने के बाद छत्तीसगढ़ के लोगों को खनिज परिवहन का कार्य मिला है तो भाजपाइयों के पेट में दर्द क्यों हो रहा है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व के रमन सरकार के दौरान खनिज से जितना राजस्व प्राप्त होता था उससे 10 गुना ज्यादा खनिज से राजस्व सरकार को प्राप्त हो रही है यह सब खनिज से संबंधित सिस्टम को सुधारने के बाद ही हो पाया है।

इससे समझ में आता है कि पूर्व की रमन सरकार की कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार और अपने चहेते को खनिज परिवहन का कार्य देने के चलते राज्य के खजाने को भारी चोट पहुंचा है। पूर्व मंत्री और भाजपा के प्रवक्ता राजेश मूणत को बताना चाहिए जब वर्तमान में खनिज से मिलने वाला राजस्व पूर्व सरकार के दौरान मिलने वाले राजस्व से 10 गुना ज्यादा है तो ऐसे में भ्रष्टाचार किसने किया है ?

कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं को हवाहवाई बात करने की आदत है धरातल का ज्ञान नहीं है, पहले राजेश मूणत धरातल पर जाकर जानकारी इकट्ठा कर ले उसके बाद बयानबाजी करें।

प्रदेश की जनता को पता है 15 साल के भाजपा शासनकाल में कोई ऐसा सरकारी दफ्तर नही था जहाँ सामानों की सप्लाई से लेकर प्रिंटिंग के काम, निर्माण कार्य ठेकेदार भाजपा समर्थित लोग थे, छत्तीसगढ़ से बाहर के लोग करते थे आज सभी काम छत्तीसगढ़ के लोग कर रहे हैं यहां के छोटे मंझोले व्यापारी ठेकेदार प्रिंटर्स कर रहे हैं तो भाजपा नेताओं को तकलीफ क्यों हो रहा है?