संकल्प दिला कर चुनाव में उतर रहे हिमाचल प्रदेश के काँग्रेस नेता : विकास उपाध्याय

रायपुर। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के जसवाप्रयागपुर विधानसभा में कोऑर्डिनेटर विकास उपाध्याय ने संकल्प शिविर की शुरुआत की।
संकल्प शिविर मे संकल्प दिला कर हिमाचल प्रदेश के काँग्रेस नेता चुनाव मे जीत हासिल करने मैदान मे उतर रहें है। संकल्प शिविर के माध्यम से राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने बूथ कमेटी के मेम्बरों से विस्तार पूर्वक चर्चा भी की

इस संवाद के दौरान विधानसभा में बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं ने अपने अपने सुझाव भी रखे जिसे काँग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी रणनीति में शामिल करने का भी संकल्प लिया।

ज्ञात हो 2018 छत्तीसगढ़ चुनाव में जिस प्रकार से चुनाव के पहले काँग्रेस पार्टी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान में मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ माननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में पूरे छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा में संकल्प लेकर जनता के बीच काँग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव में उतारा था ठीक उसी प्रकार अब हिमाचल प्रदेश में भी काँग्रेस पार्टी चुनाव लड़ेगी ।

विकास उपाध्याय ने यह भी बताया कि ये संकल्प शिविर वे लगातार अपने प्रभार क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा में करेंगे । लगातार दो दिन चले इस संकल्प शिविर मे बूथ कमेटियों की मीटिंग ली गई जिसमे बूथ स्तर पर हर घर जाकर चुनाव प्रचार करने की रणनीति बनाई गई।

बूथ कमेटी के लोगो के साथ बैठक कर उन्हें कहा गया कि घर-घर जाकर कांग्रेस के घोषणा पत्र व गारंटी को लोगो तक पहुँचाना है और बताना है कि कांग्रेस ने हमेशा से ही जो भी वादे किये है उसे जनहित मे सदैव पूरा भी किया है

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही ग़रीब और असहाय लोगो के लिए बहुत सी योजनाए बनाई है जो अभी तक चल रही है।आयोजित संकल्प शिविर मे सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि धरातल पर मज़बूती से कार्य करते हुये कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलाएंगे।