भाजपा के प्रदेश से लेकर केन्द्रीय नेता संगठित होकर कांग्रेस पर झूठे आरोप लगा रहे है

रायपुर/13 अक्टूबर 2022। भाजपा के प्रेस वार्ता को हास्यपद ठहराते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के प्रदेश से लेकर केन्द्रीय नेता संगठित होकर कांग्रेस की छवि धूमिल करने झूठे एवं मनगढ़त आरोप लगा रहे है। इसके लिये फर्जी दस्तावेज आडियो भी तैयार करवाते है।

भाजपा प्रदेश में मुद्दों के दिवालियापन के दौर से गुजर रही है जन समर्थन खो चुकी है भाजपा जिस ऑडियो को एनएसयूआई के छात्र नेता का बताकर प्रेसवार्ता कर रही है उस ऑडियो की विश्वसनीयता ही संदेहास्पद है भाजपा ने जिस शराब दुकान के कर्मचारी को एनएसयूआई कार्यकर्ता के द्वारा धमकाने का आरोप लगाया।

उस कर्मचारी ने इसका खंडन किया है और उन्होंने कहा कि वह उस एनएसयूआई के छात्र नेता से कभी मिले नहीं है ना उनसे कोई चर्चा हुई है। ऐसे में भाजपा के आईटी सेल के द्वारा रचा गया षड्यंत्र बेनकाब हो गया। यह पहला मौका नहीं है जब भाजपा इस प्रकार की ओछी हरकत कर रही है।

इसके पहले भी 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा के आईटी सेल ने कांग्रेस के दो बड़े प्रदेश पदाधिकारियों के नाम से फर्जी दस्तावेज बनाकर किसानों में भ्रम फैलाने की साजिश किया था। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी ट्विटर में कांग्रेस के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कांग्रेस की चरित्र धूमिल करने का षड्यंत्र किया था जिस पर ट्विटर ने मेनूप्लेटेड मीडिया का टैग लगा दिया था और रमन सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुआ है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा लगातार कांग्रेस की छवि को धूमिल करने के लिए षड्यंत्र कर रही है अभी हाल में ही डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर झूठे आरोप लगाए जिसका प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर पाये हैं। पूर्व पीडब्लूडी मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश में 62000 किलोमीटर सड़क होने का दावा किया जबकि हकीकत में छत्तीसगढ़ में 32833 किलोमीटर सड़क है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश में 2 दिन के भीतर 71 आदिवासियों की मौत होने की सनसनी फैलाई जो झूठा साबित हुआ।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने जांजगीर-चांपा जिला में एक गोठान में 90 से अधिक गायों की मौत होने की सनसनी फैलाई जो सरासर झूठी और मनगढ़ंत निकली तो अभी हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा के नेताओं ने राहुल गांधी जी के साथ उनकी भांजी की तस्वीर को शेयर कर किसी अन्य महिला की तस्वीर बता कर अपमानित जनित टिप्पणी किए थे जिसे बाद में भाजपा नेता ने डिलीट किया।

मोदी सरकार के मंत्री स्मृति ईरानी ने भी राहुल गांधी जी को पदयात्रा के दौरान स्वामी विवेकानंद जी के मूर्ति को प्रणाम नहीं करने का फर्जी आरोप लगाया था जिस का भी पर्दाफाश हो गया था भाजपा के नेता लगातार झूठ फरेब की राजनीति कर रहे हैं और प्रदेश की जनता भाजपा नेताओं के इस काली करतूत को देख रही है और करारा जवाब देगी।

भाजपा के द्वारा अकोला फैलाने में सीख प्रदेश के नेता शामिल नहीं है बल्कि के केंद्रीय नेता भी शामिल है भाजपा संगठित होकर कांग्रेस के खिलाफ झूठ फैलाने की राजनीति कर रही है और मुंह की खा रही है ।