जनदर्शन में आज 60 लोगों ने रायपुर कलेक्टर को बतायी अपनी समस्याएं

File Photo

रायपुर : रायपुर जिले में आज से पुनः प्रारंभ हुए कलेक्टर जनदर्शन में 60 नागरिकों ने पहुंचकर अपनी समस्याएं कलेक्टर को अवगत कराया तथा आवेदन दिया। कलेक्टर सौरभ कुमार ने नागरिकों से उनकी समस्याएं सुनकर आवेदन लिया तथा विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि उनकी समस्या का यथाशीघ्र नियमानुसार निराकरण कर उन्हें अवगत कराएं।

टाटीबंध निवासी सुशील शर्मा ने सीमांकन भूमि पर कब्जा दिलाने, ग्राम सोंडोंगरी स्थित जमीन पर छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल द्वारा अधिग्रहित की जमीन का मुआवजा दिलाने के लिए लक्ष्मण बारले एवं कार्तिक राम, गोपाल नगर निवासी फिरंगी साहू ने इलाज कराने हेतु आर्थिक सहायता के लिए, संतोष साहू ने रायपुर के शहीद स्मारक भवन परिसर में संगमरमर पत्थर पर अन्य स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के नाम अंकित करने हेतु, नेहरू नगर निवासी किशोर कुमार बाघ ने आवासीय नजूल भूमि पर जारी पट्टा का नवीनीकरण आदेश प्रदान करने सहित कुल 60 लोगों ने कलेक्टर को अपनी समस्या के संबंध में आवेदन दिया।

कलेक्टर ने बताया कि प्रत्येक मंगलवार को समय-सीमा की बैठक के उपरांत कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जनदर्शन आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर अपर कलेक्टर पंचभाई, एसडीएम प्रणव सिंह, निर्भय साहू एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।