कका के रहते अन्नू अनाथ नहीं – वंदना राजपूत

Vandana Rajput

रायपुर 21 दिसंबर 2022। कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बहुत ही संवेदनशील सरकार है। जिन्होंने कुम्हारी के निर्माणाधीन ओवरब्रीज से मोटरसाइकल से दंपति के गिरने से दंपति की मौत हो गई थी दंपति के मौत के बाद अनाथ बच्ची को गोद लेकर एक बहुत ही पुनित का काम किये है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हर कार्य कितना सुलझा हुआ होता है वो कहते है नहीं काम करके दिखाते है।

करोनाकाल में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार ने बहुत ही सराहना काम किये थे जिस बच्चे के माता-पिता का कोरोना में मृत्यु हो गई थी उनके बच्चों को भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा आर्थिक सहायता देते हुये पढ़ाई पूरा कर सके इसके लिये विशेष पहल किये थे। जिसके कारण बच्चे बिना बाधा के अपने पढ़ाई जारी रखा है। इसलिए तो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को तकलीफ हो रही है प्रदेश में अब कहीं पर भी भारतीय जनता पार्टी का अस्तित्व ही नही बच पा रहा है। 15 साल तक भारतीय जनता पार्टी के सरकार थी लेकिन कहीं पर भी संवेदनशीलता का एक भी काम नहीं किये है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बहुत-बहुत धन्यवाद देते है कि एक अनाथ बच्ची को छत्तीसगढ़ के सुबे की मुखिया का सहारा मिल गया है अब 13 साल की बच्ची अन्नू को अनाथ नहीं कहेंगे लोग क्योंकि उनके सिर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आर्शीवाद मिल गया है। माता- पिता की जगह कोई ले नही सकता लेकिन मुख्यमंत्री जी कका बनकर उस बच्ची का भविष्य उज्ज्वल जरूर बनायेगें।