पहले राहुल गांधी और भूपेश बघेल तो एथेनाल के मुद्दे पर एकमत हो लें – अजय चंद्राकर

File Photo

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब चावल से एथेनाल बनाने को लेकर जुमलेबाजी कर रहे हैं। श्री चंद्राकर ने कहा कि चूँकि किसानों का पूरा धान ख़रीदने से बचने की बदनीयती ही इस प्रदेश सरकार के किसान विरोधी चरित्र की परिचायक हो गई है, इसलिए चावल से एथेनाल बनाने का जुमला उछालकर मुख्यमंत्री बघेल प्रदेश और अन्नदाता किसानों को भ्रमित करने की कोशिश रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल केंद्र के ख़िलाफ़ प्रलाप करते समय अपनी सुध-बुध इस क़दर खो बैठते हैं कि उन्हें अपनी ही पार्टी लाइन याद नहीं रहती। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने चावल से एथेनाल बनाने के फ़ैसले पर सवाल उठाते हुए इसे ‘ग़रीबों के चावल पर हाथ साफ़ करना’ बताते हुए कहा था कि इससे देश में चावल की कमी होगी और ग़रीब भूखे रह जााएंगे। श्री चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल या तो राहुल गांधी के विचारों के विरुद्ध जाकर अपनी एक नई लााइन खींचने में लगे हैं, याा फिर वे प्रदेश की जनता के साथ धोखाधड़ी का एक और नया अध्याय खोलने में लगे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल ने क्या अपने केंद्रीय नेतृत्व और खासकर राहुल गांधी से इस बारे में पूछना ज़रूरी नहीं समझा? पहले राहुल गांधी और भूपेश बघेल तो एथेनाल के मुद्दे पर एकमत हो लें।