9 बेटियों के सामूहिक आदर्श विवाह में बारात का स्वागत करने नगरवासियों ने बिछाए पलक पांवड़े

1जनवरी को होगा विशाल हनुमान चालीसा पाठ का भव्य आयोजन

नवापारा राजिम(डॉ रमेश सोनसायटी)।श्री सालासर सुन्दरकाण्ड एवं हनुमान चालीसा समिति ने 9 बेटियों के सामुहिक आदर्श विवाह का आमंत्रण एवं नव वर्ष 1 जनवरी को विशाल हनुमान चालीसा पाठ के लिए गंज रोड़ एवं सदर रोड़ में अपने समिति के ड्रेस में घर घर ,दुकान दुकान जन सम्पर्क किया। प्रचार प्रसार में गये समिति के लोगों का जगह जगह स्वागत किया गया और इस आयोजन के प्रति नगरवासियों का भरपूर सहयोग प्राप्त रहा है। इसके पीछे कारण मह है कि आप अच्छा कार्य करेंगे तो हजारों हाथ सहयोग के लिए उठेंगे।

श्री राधाकृष्ण मंदिर को तोरण पताका झंडी,झालर लाइट,,फ्लेक्स आदि से सजाया गया है।समिति निर्धन बच्चों को पढ़ा रही है।गरीब परिवार में मृत्यु होने पर दशगात्र के लिए राशन सामग्री भी प्रदान करती है।कोरोनाकाल के समय भी 151 घरों में राशन सामग्री पहुंचाई थी,43 दिन तक कोरोना में गायों को नगर के 33 जगहों पर हरे चारे की व्यवस्था की प्रतिदिन,ओर भी इस प्रकार के अन्य जनकल्याण कार्य चल रहे है,

इस संपर्क यात्रा में समिति के अध्यक्ष धरम साहू,संरछक पवन यदु,कोशाध्यक्ष नंदकिशोर राठी,सचिव ओमप्रकाश शर्मा,कार्यक्रम प्रभारी रूपेंद्र चंद्राकर,नेमी साहू,धनराज साहू एवं चालीसा समिति से अध्यक्ष कविता इसरानी,उपाध्यक्ष आरती काबरा,सचिव तारणी शर्मा, कोषाध्यक्ष डॉली निसाद,भारती पिंकी,मोहिनी,मुस्कान ,तुलसी,वासनी के,ईशा,अन्नू,यामिनी ,पुष्पलता,छाया आदि लोग थे।

बारात 31 दिसंबर शनिवार दोपहर 3 बजे बैलगाड़ी में निकलेगी,बारात के हनुमानजी की झांकी,राउत नाचा,और बैलगाड़ी के पीछे डीजे रहेगा।यह बारात गंज रोड़ , सदर रोड़ होते राधा कृष्ण मंदिर पहुंचेगी।इस आयोजन के प्रति नगर वासियों में काफी उत्साह देखा जा रहा है ।

समिति ने नगरवासियों एवं अंचल के लोगों से बारात में चलने,विवाह को देखने एवं 1 जनवरी को दोपहर 2 बजे से विशाल हनुमान चालीसा पाठ में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है।