हनुमानजी की आराधना कर सीएम भूपेश बघेल ने भिलाई और प्रदेश वासियों के सुख शांति समृद्धि की कामना की

3 करोड़ की लागत से मानव परिसर के तालाब का होगा सौदर्यकरण सीएम ने की घोषणा

भिलाई। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल की आज भिलाई प्रवास पर रहे इस दौरान सबसे पहले माननीय भूपेश बघेल जी, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, परिवहन मंत्री मो. अकबर, नगरीय निकाय मंत्री शिवकुमार डहरिया, भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, जिला कांग्रेस कमेटी भिलाई के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर सेक्टर 9 स्थित हनुमान जी के मंदिर पहुंचे। जहां सभी ने हनुमान जी की पूजा अर्चना की। पुष्प अर्पिंत किए और हाथ जोड़ कर श्री संकटमोचन से प्रार्थना करते हुए प्रदेश वासी और भिलाई वासियों के संकट को दूर करने और सभी के सुख शांति समृद्धि की प्रार्थना की।

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने घोषणा करते हुए कहा कि हनुमानजी की मंदिर का जीर्णोद्धार किया जाएगा साथ ही मंदिर परिसर और सेक्टर 9 स्थित मानव परिसर के समीप तालाब का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। 3 करोड़ की लागत से इस सौदरीकरण कराने की घोषणा की गई। आज सीएम भूपेश बघेल ने घोषणा की है सीएम भूपेश बघेल क्षेत्रीय विधायक देवेंद्र यादव की तारीफ करते हुए कहा कि भिलाई क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं क्षेत्रीय विधायक देवेंद्र यादव क्षेत्र की जनता की भावनाओं को समझते हुए और लोगों की समस्याओं को दूर करने मूलभूत सुविधाओं से लेकर अन्य जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं श्री यादव का भिलाई के विकास में बड़ा योगदान है सेक्टर 9 के इस तालाब का भी सुंदरीकरण किया जाएगा जिससे तलाब आने वाले दिनों में एक भव्य और सुंदर वातावरण निर्मित होगा। जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनेगा इस वर्ष भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव भिलाई वासियों की ओर से सीएम भूपेश बघेल का दिल से आभार व्यक्त किया और कहा कि माननीय भूपेश बघेल जी के कर कमलों से आज भिलाई में तेजी से विकास हो रहा है लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्राप्त हुई है और जो गरीब परिवार जिनके पास मकान नहीं था उन्हें मालिकाना हक मिला लोगों को आवास राशन से लेकर सभी जरूरी मूलभूत सुविधाएं दी गई सभी महत्वाकांक्षी योजनाओं का भिलाई वासियों को लाभ मिल रहा है इसके लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने सीएम भूपेश बघेल का आभार जताया और सेक्टर 9 स्थित तालाब के सुंदरीकरण की घोषणा के लिए भी विधायक देवेंद्र यादव ने सीएम का आभार जताते हुए कहा कि भिलाई वासियों की लंबे समय से मांग थी कि इस तालाब का सौदरीकरण किया जाए जनता की समस्याओं को देखते हुए सीएम भूपेश बघेल ने जो घोषणा की है। इससे भिलाई वासियों में काफी हर्ष का माहौल है।
पूरे कार्यक्रम के दौरान लक्ष्मीपति राजू जी उपस्थित रहे ।।

वर्जन

3 करोड़ की लागत से होगा सौंदर्यीकरण

माननीय सीएम भूपेश बघेल जी आज भिलाई प्रवास पर रहे। सबसे पहले वे सेक्टर 9 हनुमान की के मंदिर पहुंचे। हनुमान जी की पूजा अर्चना करने के बाद सीएम भूपेश बघेल जी से हमने मंदिर के जीर्णोद्धार, मंदिर परिसर और मानव सेवा परिसर में स्थिति तालाब के सौंदर्यीकरण की मांग की मांग हमने की। जिस पर सीएम श्री भूपेश बघेल जी ने घोषणा की और 3 करोड़ की लागत से सौंदर्यीकरण किए जाने की घोषणा की है। जल्द ही इसका काम भी शुरू कर दिया जाएगा। यह क्षेत्रवासियों के बहुत ही सुंदर आकर्षण का केंद्र बनेगा।

देवेंद्र यादव, विधायक भिलाई नगर