राजीव गाँधी आश्रय योजना के पट्टे पा खुशी से झूम उठे खुर्सीपार वासी

जिनके पास पट्टा का रुपए नहीं उनका विधायक ने किया सहयोग

विधायक ने कहा 15 साल में BJP जनता को पट्टा नही दे पाई अब विरोध कर रही

भिलाई खुर्सीपार के वार्ड 35 के रहवासियों के लिए ये दिन ऐतहासिक रहा, बाबा बालक नाथ मंदिर परिसर में बर्षो बाद पट्टा पाकर रहवासी खुसी से झूम उठे और मुख्यमंत्री का दिल से आभार व्यक्त किया
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को पता चला कि खुर्सीपार क्षेत्र के 4 परिवार ऐसे हैं जो अति गरीब है जिनके पास पट्टा का राशि देने की भी स्थिति नहीं है ऐसे में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने इन गरीब लोगों का पट्टा की राशि स्वयं अपने जेब से दिए।

जोन 4 खुर्सी पार के निवासी जनार्दन दीप पिता मधु,दुकल्हा पिता धरम राम, राजू नाथ पिता त्रिनाथ राग,मोती लाल पिता भूखउ इन चारों का पट्टा का सरकारी डर से जो राशि दिया जाना है वह राशि स्वयं भिलाई नगर विधायक ने दिया है। गौरतलब है कि आज पट्टा वितरण सीएम भूपेश बघेल के हाथों किया जाएगा पट्टा वितरण जिन लोगों को करना है उन लोगों को सरकारी दर के हिसाब से प्रति वर्ग फीट ₹10 की राशि के हिसाब से कुल वर्ग फीट की राशि नगर निगम में जमा करना रहता है लेकिन खुर्सीपार क्षेत्र के 4 परिवार ऐसे थे जिनके पास यह राशि देने की भी स्थिति नहीं थी इस बात की जानकारी जो भिलाई नगर विधायक को हुई तो भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई और इन चारों परिवार की राशि स्वयं अपने जेब से दीए ताकि इन लोगों को भी सरकार इस महत्वाकांक्षी योजना का लाभ मिल सके और यह गरीब परिवार खुद के मकान का मालिकाना हक प्राप्त कर सकें। इसके बाद से इन परिवारों में बहुत ही खुशी और हर्ष का माहौल है। इन परिवारों ने भिलाई नगर विधायक का दिल से आभार व्यक्त किया और आशीर्वाद दिया।