विधायक देवेंद्र यादव की पहल से निर्मित हो रहा खुर्सीपार का पहला हाईटेक जीम

भिलाई। नगर निगम भिलाई के वार्ड 45 उदय मंडल ग्राउड बालाजी नगर में वल्ड क्लास जिम का निर्माण किया जा रहा है। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से जिम का निर्माण किया जा रहा है। करीब 25 लाख की लागत से बनने वाले इस जिम में व्यायाम के हाई क्वालिटी अत्याधुनिक मशीनों की सभी तरह की सुविधाएं होगी।

गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव समय-समय पर अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भेंट मुलाकात करते रहते हैँ। लोगों से भेंट मुलाकात करने के लिए उनके वार्ड व मोहल्ले में जाते है। लोगों से मिलता है। लोगों का हालचाल पूछते हैं और उनकी समस्याओं को भी दूर करते हैं। इसी कड़ी में जब भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव खुर्सीपार क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। लोगों से भेंटमुलाकत किए। तब क्षेत्र के युवाओं ने विधायक से मांग की थी कि उनके क्षेत्र में एक भी जिम नहीं है।इसलिए उनके क्षेत्र में एक हाई क्लास जिम का निर्माण किया जाए।

वार्डवासियों की मांग पर विधायक ने पहल की और वार्ड 45 उदय मंडल ग्राउंड बालाजी नगर में 25 लाख की लागत से जिम निर्माण की घोषणा की थी। घोषणा के साथ अब जिम के भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। तेजी से भवन निर्माण का काम चल रहा है। भवन निर्माण कार्य पूरा होने के साथ ही यहां अत्याधुनिक व्यायाम की मशीने लगाई जाएगी। यहां वल्ड क्लास की जिम बनाई जाएगी। जो पूरे क्षेत्र का इकलौता सरकारी जिम होगा, जहां बड़े-बड़े प्राइवेट जिम की तरह ही सभी प्रकार की सुविधाएं होगी। जिस तरह से युवाओं के लिए हाउसिंग बोर्ड में जिम बनाया गया है। उसी तरह से हाई क्लास जिम बनाएं जाएंगे।

युवाओं के लिए बेहद जरूरी
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि युवाओं के फिटनेश के लिए जिम बहुत जरूरी है। जिम होना ही जरूरी नहीं है। बल्की रोज व्यायाम करना जरूरी भी जरूरी है। क्योंकि शरीर स्वास्थ्य होगा तो मन भी अच्छा रहेगा।