उपचुनाव के नतीजे आते ही भाजपा में जश्न का माहौल वंदना राजवाड़े ने बनाया रिकॉर्ड

कोरिया,भाजपा समर्थित प्रत्याशी वंदना रजवाड़े 11930वोटों से जीत हासिल कर कांग्रेस प्रत्याशी को पटखनी दी है वही कांग्रेस प्रत्याशी अपनी इस हार का कारण ढूढने में लगे हुए है आपको बता दे कि आगामी 2023 में विधानसभा चुनाव है जिन्हें लेकर कांग्रेस जहाँ गंभीर नही है वही भाजपा अपना पूरा जोर लगा रही जिसका परिणाम आप के सामने है पूर्व मंत्री रहे भैय्या लाल राजवाड़े की पुत्रवधू वंदना राजवाड़े ने ये उपचुनाव जीत कर भाजपा को जहाँ मजबूत और कद्दावर नेता की भूमिका में आई है। जिसे देखकर अब यह कहना न्यायोचित नही होगा कि भाजपा अब अपने पूरे फार्म में आ चुकी है।

वही घड़ी चौक में भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता की उपस्थिति देवेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में आतिशबाजी एवं कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी जा रही महिलाओं ने इस मे बढ़ चढ़ कर मतदान किया।
इसी तरह नगर पालिका परिषद मनेन्द्रगढ़ के वार्ड क्रमांक 03 पार्षद पद हेतु निर्वाचन में 71.15 मतदान प्रतिशत रहा। कुल 898 मतदाताओ में से 639 मत डाले गए जिनमें 335 पुरुष एवं 304 महिलाओं ने मतदान किया।
सुबह से शुरू हुए मतदान के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने लोग मतदान केंद्रों में पहुंचने लगे। सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए एमएम मतदान केन्द्रों में समुचित व्यवस्था रखी गई। सभी पंचायतों में मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण रही, वहीं मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का भी ध्यान रखा गया। सभी मतदान केंद्रों में शाम 5 बजे तक मतदान पूर्ण किए गए। चुनाव के नातेजे आते ही पूर्व मंत्री भैय्या लाल राजवाड़े में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में सभी समाज के लोग एकत्रित हो कर उन्हें अपनी बधाई प्रेषित कर रहे है।